लड़कियों के साथ लड़के भी कहां है सेफ, 15 साल के युवक के साथ मालिक ने की गंदी बात

Smart News Team, Last updated: 11/10/2020 07:11 AM IST
  • जयपुर के वैशाली नगर में एक किशोर के साथ उसके मालिक ने मालिश के बहाने गलत काम करने की कोशिश की. पुलिस ने इस मामले की शिकायत दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी है.
जयपुर के वैशाली नगर में एक किशोर ने अपने मालिक पर गलत काम करने का आरोप लगाया है

जयपुर. देशभर से अक्सर लड़कियों के साथ दुष्कर्म और छेड़छाड़ के मामले सामने आते हैं. लेकिन लड़कियों के साथ-साथ लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं. इसका जीता-जागता उदाहरण जयपुर के वैशाली नगर इलाके में देखने को मिला है. दरअसल, जयपुर के वैशाली नगर में एक किशोर ने अपने मालिक पर गलत काम करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने भी मामले की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जयपुर में शिव सर्किल न्यू सांगानेर रोड के रहने वाले 15 वर्षीय किशोर ने बताया कि उसके मालिक ने मालिश कराने के बहाने उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि यह घटना पहली बार नहीं हुई है. बल्कि मालिक किशोर के साथ करीब चार-पांच बार मालिश कराने के बहाने गलत काम कर चुका है. 

जयपुर में फेसबुक पर एक्सेप्ट की युवती की फ्रेंड रिक्वेस्ट तो खाते से उड़ गए लाखो

एसएचओ अनिल जैमन ने मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 15 वर्षीय किशोर पिछले कई सालों से गाड़ियां साफ करने का काम करता आ रहा है. इन दिनों वह विश्वमित्र रोड निवासी एक व्यक्ति के यहां गाड़ियां साफ करता है.

जयपुर: प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को जनवरी में मिलेगा ये तोहफा

बता दें कि जयपुर में छेड़छाड़ और बलात्कार जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में जोधपुर में भी युवक द्वारा दूर की नानी का अपने साथी के मिलकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. हालांकि, परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है और पुलिस भी दोनों अपराधियों की खोजबीन में लगी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें