मानवता हुई शर्मसार, नानी का अपहरण कर नाती ने साथी के साथ मिलकर किया गैंगरेप

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 07:16 PM IST
  • जोधपुर में दूर की नानी का अपहरण कर नानी द्वारा साथी के साथ मिलकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं, नानी को दूर सूनसान इलाके में ले जाकर उनके साथ मारपीट भी की गई. पुलिस दोनों आरोपियों की जांच में लगी हुई है.
जयपुर: एक युवक ने दूर के रिश्ते में लगने वाली अपनी ही नानी का साथी के साथ मिलकर किया गैंगरेप

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में बलात्कार जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं, जोधपुर जिले में गैंगरेप से जुड़ा ऐसा मामला सामने आया है, जो मानवता और विश्वास पर भी सवाल खड़ा कर देगा. दरअसल, एक युवक ने दूर के रिश्ते में लगने वाली अपनी ही नानी का अपहरण कर, साथी के साथ मिलकर उनका गैंगरेप किया. देर शाम इस बारे में पता चलने पर परिवार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. वहीं, पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों के खिलाफ गैंगरेप और अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है.

जोधपुर जिले में हुई यह घटना शास्त्री नगर थाने की है, जहां क्षेत्र में ही रहने वाली महिला को एक युवक जबरन अपने साथ ले गया. अपने साथी के साथ मिलकर युवक महिला को सूनसान इलाके में ले गया, जहां पहले उनसे महिला के साथ मारपीट की और उसके बाद गैंगरेप कर दिया और वहां से फरार हो गया. हैरान करने वाली बात तो यह है कि युवक महिला का नाती था. मामले की जानकारी महिला ने अपने परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन महिला को लेकर करवड़ थाना पहुंचे.

जयपुर में 8 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, सहेली की बहादुरी ने किया अपराध नाकाम

करवड़ थाना से महिला को शास्त्री नगर थाना भेज दिया गया, जहां पुलिस ने उनका मुकदमा दर्ज किया. पुलिस दोनों युवकों की तलाश कर रही है. इससे इतर महिला का भी मेडिकल कराया जा रहा है. बता दें कि जयपुर में भी बीते दिन 19 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था, जहां युवती से जयपुर के साथ-साथ रायगढ़ में भी गैंगरेप किया गया. इसके अलावा शहर में 8 साल की बच्ची के साथ भी दुष्कर्म करने की घटना सामने आई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें