जयपुर : पति-पत्नी ने साजिश कर 18 साल की युवती को बेचा, हुए गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 4:16 PM IST
  • जयपुरी में पति-पत्नी ने साजिश कर छिंदवाड़ा की 18 वर्षीय युवती को जयपुर में बेच दिया. पुलिस ने दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि दोनों ने युवती को नौकरी का झांसा दे कर फंसाया था.
जयपुर में पति-पत्नी ने साजिश कर 18 साल की युवती को बेचा

हाल में जयपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक दंपत्ति ने 18 साल की युवती को बेच दिया है. बताया जा रहा है कि कांचघर स्टेशन रोड स्थित बजरंग कॉलोनी में रहने वाले एक पति-पत्नी ने छिंदवाड़ा के रहने वाली 18 वर्षीय एक युवती को पहले काम दिलाने का झांसा दिया इसके बाद उसको जबलपुर बुलाया और फिर उसे राजस्थान के जयपुर में बेच दिया. 

इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा. जहां बुधवार को छिदंवाड़ा पुलिस जांच करती हुए जबलपुर पहुंची और आरोपी दंपत्ति को इस घिनोने काम के लिए गिरफ्तार कर लिया. वहीं गुरुवार को छिंदवाड़ा के पलासिया थाने के प्रभारी सुमेर सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 18 वर्षीय युवती की कांचघर रोड बजरंग कॉलोनी के रहने वाली कृष्ण कुमार रजक उर्फ मोनू और उसकी पत्नी कीर्ति चौहान से पहचान थी. 

17 जुलाई से यात्री भर सकेंगे जयपुर से सूरत तक की उड़ान, रेडी हुआ शेड्यूल

इसके बाद दोनों ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर जबलपुर बुलाया और फिर उसको जबलपुर से जयपुर ले गए. जहां सांगानेर निवासी हनुमान कुमावत की मदद से उसे विनोद पारिक को बेच दिया, लेकिन पिछले दिनों युवती ने विनोद को भरोसे में लिया और इसकी जानकारी परिजन के जरिए पुलिस को दी. उसके बाद पुलिस वहां पहुंची।.पहले युवती को दस्तयाब किया और उसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Jobs: राजस्थान पुलिस में SI पदों के लिए भर्तियां, आवेदन में कुछ ही दिन बाकी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें