छत के पंखे से खुला पत्नी की बेवफाई का राज, पति ने प्रेमी को घर में देखा तो...

Nawab Ali, Last updated: Fri, 17th Sep 2021, 6:42 PM IST
  • राजस्थान के जयपुर में एक पत्नी की बेवफाई का राज छत के पंखे ने खोल दिया. पत्नी अपने पति के घर से बाहर जाते ही प्रेमी को मिलने के लिए बुला लेती थी. एक दिन पति जब अचानक घर लौट आया तो पत्नी का भांडा फूट गया.
जयपुर में छत के पंखे ने खोला पत्नी की बेवफाई का राज. (फाइल फोटो)

जयपुर. राजस्थान के जयपुर में बेवफा पत्नी का राज एक पंखे ने खोल दिया. बेवफा पत्नी का एक ऑटो ड्राइवर से लव अफेयर था. जिसके चलते पति की गैर मौजूदगी में पत्नी का प्रेमी उससे मिलने घर पर आता था. गुरुवार को महिला का पति घर से किसी काम से निकला तो तुरंत पत्नी ने अपने प्रेमी को घर बुला लिया. पति थोड़ी ही देर बाद किसी काम से वापस घर लौट आया तो जल्दबाजी में महिला ने प्रेमी को तांड पर छुपा दिया. पति ने तभी तेज स्पीड में पंखा चला दिया तो टांड का पर्दा हिलने लगा. जिसके कारण छुपे प्रेमी के पैर दिखने लगे. गुस्से में पति ने घर में रखे चाक़ू से पत्नी के बॉयफ्रेंड पर हमला कर दिया. जिसके कारण युवक लहूलुहान हो गया.

जयपुर के जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र की रहने वाली एक बेवफा पत्नी मामला सामने आया है. बेवफा पत्नी अपनी पति की गैर-मौजूदगी में अपने ऑटो ड्राईवर प्रेमी को घर पर बुलाया करती थी. लेकिन काफी समय से चले आ रहे पत्नी के प्रेम संबंध का राज गुरूवार को खुल गया. दरअसल गुरुवार को पति किसी काम से घर से निकला था. मौका देख पत्नी ने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया. थोड़ी ही देर बाद पति किसी कारण घर पर लौट आया जिसके बाद पत्नी और उसका प्रेमी घबरा गए और फिर महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को टांड पर छुपा दिया. पति बाहर गर्मी से लौट कर आया था तो उसने घर पहुंचते ही तेज स्पीड में पंखा चला दिया. पंखे की स्पीड के कारण टांड का पर्दा हिलने लगा और पति ने प्रेमी के पैर देख लिए. आगबबुला पति ने घर में रखे चाक़ू से प्रेमी पर आठ वार कर घायल हो गया और मौके से फरार हो गया. घायल प्रेमी को एसएमएस सपटल में भर्ती कराया गया.

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

घायल युवक दीपक ने बताया की वह महिला सिमरन से करीब तीन साल पहले मिला जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए. दोनों ने फोन पर बात की और प्यार परवान चढ़ने लगा. पति की गैरमौजूदगी में पत्नी अपने प्रेमी को घर पर बुला लेती थी. घटना को अंजाम देने के बाद से पति फरार चल रहा है जिसकी पुलिस तलाश में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें