पत्नी का प्रेमी दिल्ली से जयपुर मिलने आया, पति ने बीच सड़क काट दिया गला

Ruchi Sharma, Last updated: Wed, 22nd Dec 2021, 4:01 PM IST
  • राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक पति ने अपनी पत्नी के पांच साल से चल रहे अफेयर का अंत करते हुए उसके बॉयफ्रेंड का बीच सड़क गला काट दिया. वारदात से पहले आरोपी की पत्नी का प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने दिल्ली से जयपुर आया था लेकिन इस बार उसे अंदाजा भी नहीं थी कि ये उसकी आखिरी यात्रा हो जाएगी. पढ़ें दिल दहलाने वाला सनसनीखेज मामला.
पत्नी का प्रेमी दिल्ली से जयपुर मिलने आया, पति ने बीच सड़क काट दिया गला

जयपुर. राजधानी जयपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. 'पति पत्नी और वो' के मामले में पति ने पत्नी के बॉयफ्रेंड की बीच सड़क पर बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद पति मौके पर ही फरार हो गया. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए छानबीन शुरू कर दी, लेकिन आरोपी का कुछ पता नहीं चला. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई.

जानकारी के मुताबिक योगेश कुमार (22) दिल्ली में ज्योति नगर ईस्ट गोकुलपुरा का रहने वाला था. करीब पांच साल पहले उसकी जयपुर में रहने वाली वर्षा से सोशल मीडिया के जरिए जान पहचान हुई थी. धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी। योगेश ने दिल्ली से जयपुर आकर वर्षा से चोरी-छिपे मिलना शुरू कर दिया.

 

बच्चियों ने बताई डांस टीचर की हरकत, बोलीं- डराकर बनाया गंदा वीडियो, वायरल करने की दी धमकी

 

प्रेमिका की बेटी के जन्मदिन पर जयपुर आया था योगेश

पुलिस के मुताबिक सोमवार को वर्षा की तीन साल की बेटी का जन्मदिन था. इसी बहाने योगेश अपनी प्रेमिका की बेटी के जन्मदिन पर दिल्ली से जयपुर आ गया. मंगलवार सुबह 4 बजे योगेश ने वर्षा से फोन पर बातचीत की. तब वर्षा उससे मिलने के लिए रोड नंबर 17 जाने के लिए घर से रवाना हो गई. उसे लगा था कि पति करण सिंह (30) सो रहा है, लेकिन इसकी खबर पति को लग चुकी थी.

पत्नी के बॉयफ्रेंड को देखकर आग बबूला हो गया पति

पति पत्नी का पीछा करते हुए रोड नंबर 17 पर स्थित उद्योग विहार कॉलोनी, वार्ड संख्या 5 में पहुंच गया. वहां करण सिंह अपनी पत्नी व उसके बॉयफ्रेंड योगेश को साथ देखकर गुस्सा हो गया. उसने वर्षा से मारपीट की. जब योगेश बीच बचाव में आया तो जेब रखा चाकू निकालकर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए. उसका गला काट दिया. योगेश की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आरोपी मौके पर ही फरार हो गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें