ओवैसी का ऐलान- राजस्थान में भी होगीAIMIM की एंट्री, स्टेट यूनिट की घोषणा जल्द

SHOAIB RANA, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 8:44 PM IST
  • हैदराबाद से पार्टी शुरू करते हुए धीरे-धीरे असदुद्दीन ओवैसी बिहार, यूपी समेत कई राज्यों से होते हुए राजस्थान तक पहुंच गए हैं. 
अब राजस्थान में भी AIMIM

जयपुर. हैदराबाद से सांसद और AIMIM पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने राजस्थान की राजधानी व एतिहासिक शहर जयपुर से ऐलान किया है कि उनकी पार्टी जल्द ही प्रदेश की राजनीति में एंट्री करने जा रही है. असदुद्दीन ओवैसी की मानें तो अगले एक महीने में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) की राजस्थान स्टेट यूनिट की घोषणा कर दी जाएगी. 

गौरतलब है कि बिहार, यूपी से कई राज्यों को होते हुए राजस्थान पहुंची ओवैसी के एआईएमआईएम धीरे-धीरे अलग-अलग राज्यों में अपनी पकड़ मजबूत कर रही है. राजस्थान में पार्टी की एंट्री से अशोक गहलोत की कांग्रेस के मुस्लिम वोट बैंक पर भी असर पड़ सकता है जो पार्टी के लिए चिंता का सबब भी बन सकता है.

अयोध्या पर विवादित किताब लिखने वाले सलमान खुर्शीद के घर पर आगजनी और पथराव

हम राजस्थान में जिम्मेदार लोगों से बात करेंगे: ओवैसी

जयपुर में पार्टी के राजस्थान में लॉन्च का ऐलान करने के बाद ओवैसी ने मीडिया से कहा कि पार्टी ने फैसला लिया है कि अब राजस्थान में भी शुरुआत की जाएगी. एक महीने के भीतर आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी. ओवैसी ने कहा कि पार्टी की मदद के लिए हम राजस्थान के जिम्मेदार लोगों से बातचीत करेंगे और अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने की कोशिश करेंगे. 

कॉलेज कैंपस में नमाज पढ़ने से रोकने पर बवाल, ABVP ने पढ़ी हनुमान चालीसा

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर ओवैसी ने कहा कि पार्टी राजस्थान में आएगी तो जाहिर है चुनाव भी लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि एक से डेढ़ महीने में पार्टी के प्लान की सही तस्वीर सामने आ जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें