टीना डाबी से तलाक की अर्जी के बाद राजस्थान से ट्रांसफर चाहते हैं IAS अतहर खान

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 09:25 PM IST
  • IAS अधिकारी टीना डाबी से तलाक लेने के लिए जयपुर के फैमिली कोर्ट अर्जी लगाने वाले आईएएस अधिकारी अतहर खान ने जम्मू-कश्मीर में डेपुटेशन पर जाने के लिए आवेदन किया है.
IAS टॉपर टीना डाबी और पति अतहर आमिर

जयपुर. यूपीएससी परीक्षा टॉप करने वाली 2015 बैच की IAS अधिकारी टीना डाबी से तलाक लेने के लिए जयपुर के फैमिली कोर्ट अर्जी लगाने वाले आईएएस अधिकारी अतहर खान ने जम्मू-कश्मीर में डेपुटेशन पर जाने के लिए आवेदन किया है. उनका आवेदन अभी केंद्रीय गृह मंत्रालय में लंबित पड़ा है. बता दें, अतहर खान भी 2015 बैच के IAS अफसर हैं.

गौरतलब है कि टीना और अतहर ने साल 2018 में शादी की थी. उस समय इनका विवाह बहुत सुर्खियों में भी रहा था. क्योंकि इन दोनों ने इंटर रिलीजिन मैरिज की थी. जबकि कई बड़ी हस्तियों ने इनके फैसले की खूब तारीफ की थी. वहीं अब तलाक को लेकर दंपत्ति एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. आईएएस दंपत्ति के बीच आई दरार को लेकर सोशल मीडिया से लेकर ब्यूरोक्रेसी में कई तरह की कहानियां चल रही हैं. 

सूत्रों का कहना है कि गृह राज्य जाने के लिए अतहर खान के आवेदन करने के बाद ही दोनों के बीच दरारें और बढ़ गई. दिलचस्प यह है कि कई मुस्लिम देशों में दोनों गूगल में सर्च किए जा रहे हैं. शुक्रवार को तो राजस्थान कैडर के ये आईएएस दंपत्ति सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहे.

जयपुर सर्राफा बाजार सोना चांदी की कीमतों से कभी रहा गुलजार तो कभी नहीं दिखी रौनक

आपको बता दें कि हाउसिंग बोर्ड की ओर से आईएएस अफसरों के लिए एक सोसाइटी बनाई गई हैं, जिसमें प्लाट लेने के लिए दोनों ही अफसरों ने अलग-अलग आवेदन किया था. तभी से ही यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है. यह भी चर्चा है कि दोनों के बीच हुए विवाद की भनक सरकार तक पहले ही पहुंच चुकी थी, जिसके बाद ही दोनों का जुलाई में भीलवाड़ा से तबादला हुआ था.

22 नवंबर: पटना रांची जयपुर इंदौर मुजफ्फरपुर में आज वायु प्रदूषण एक्यूआई लेवल

जब टीना और आमिर की शादी होने वाली थी तब हिंदू महासभा ने इस शादी पर एतराज जताते हुए इस शादी को लव जिहाद की साजिश का नाम दिया था. अब शादी के दो साल बाद ही तलाक की खबरों ने फिर से इस मुद्दे पर बातचीत को बढ़वा दे दिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें