जयपुर: बाइक चोर दंपत्ति को पुलिस ने पकड़ा मिलकर दोनों करते थे चोरियां

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 05:22 PM IST
  • यह मामला उनके प्रकाश में तब आया जब मुरलीपुरा निवासी एक व्यक्ति ने बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पड़ताल करते हुए पुलिस ने उस महिला को हिरासत में ले लिया. तब पता चला कि वह अपने पति के साथ मिलकर वाहनों की चोरी को अंजाम दिया करते थे.
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर| जयपुर क्षेत्र में लगातार बढ़ रही वाहनों की चोरियों पर पुलिस प्रशासन द्वारा कार्यवाही करते हुए महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसमें पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर बाइक चोरियों को अंजाम दिया करते थे. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला उनके प्रकाश में तब आया जब मुरलीपुरा निवासी एक व्यक्ति ने बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जांच में पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में दंपति को हिरासत में लिया है. जिनके पास से पुलिस को तीन अन्य बाईके भी बरामद हुई है.

जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मुरलीपुरा निवासी उदय सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह सेठी कॉलोनी में किसी काम से गए हुए थे. जहां से उनकी बाइक चोरी हो गई. पुलिस ने वाहन चोरियों को रोकने के लिए टीमें गठित की जिसमें कांस्टेबल अजीत सिंह, सुरेंद्र व अन्य लोगों को साथ में लेकर टीम बनाई गई. मामले में एक ऐसा खुलासा हुआ कि जिससे सभी लोग दंग रह गए.

जयपुर में योगा मास्टर निकला नशे का कारोबारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में पति व पत्नी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया मुखबिर से सूचना मिली कि एक महिला है जो बाइक चोरी की घटनाओं में शामिल है. पड़ताल करते हुए पुलिस ने उस महिला को हिरासत में ले लिया. तब पता चला कि वह अपने पति के साथ मिलकर वाहनों की चोरी को अंजाम दिया करते थे. पुलिस ने पति पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें