जयपुर में बड़े भाई ने शराब पीने से मना किया तो छोटे भाई ने मार डाला

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 09:27 PM IST
  • जयपुर में 12 नवंबर को सदर थाना इलाके में हुई एक डेयरी संचालक युवक की हत्या का वेस्ट जिला पुलिस ने किया पर्दाफाश. पुलिस ने आरोपी भाई को मध्य प्रदेश से किया गिरफ्तार. दोनों भाइयों के बीच शराब और लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ था.
पुलिस गिरफ्त में बड़े भाई की हत्या का आरोपी

जयपुर. राजधानी जयपुर में 12 नवंबर को सदर थाना इलाके में हुई एक डेयरी संचालक युवक की हत्या का वेस्ट जिला पुलिस ने पर्दाफाश किया है. डेयरी संचालक की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसी के भाई ने की थी. पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम राम बिहारी उर्फ राहुल है. पुलिस ने आरोपी को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया है. 

पुलिस के मुताबिक 12 नवंबर को सदर थाना इलाके की नाटानियों के चौराहे के पास सुदामा नाम का युवक एक डेयरी बूथ चलाता था. इस दौरान देर रात दोनों भाइयों के बीच शराब और लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ था. इस दौरान रामबिहारी ने अपने भाई सुदामा को शराब पीने से मना किया. शराब पीने से मना करने के बाद दोनों भाइयों के बीच जमकर झगड़ा हुआ. झगड़े के दौरान रामबिहारी ने सुदामा के सर पर भारी वस्तु से ताबड़तोड़ वार कर दिए. वार करने के बाद सुदामा अचेत होकर गिर पड़ा. राम बिहारी मौके से चला गया. इस दौरान राम बिहारी के भाई सुदामा की मौत हो गई. पुलिस को गुमराह करने के लिए रामबिहारी बाद में डेयरी बूथ पर पहुंचा और उसने सदर थाना पुलिस को सूचना दी. 

जयपुर में किशोरी ने शादी के लिये किया मना तो सिर में गोली मारकर कर दी हत्या

रामबिहारी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद को डेयरी बूथ से बाहर बताया. पुलिस ने इस दौरान इलाके के करीब सौ से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले. फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने आरोपी राम बिहारी को हिरासत में लिया और उससे कड़ी पूछताछ की. पूछताछ के दौरान रामबिहारी ने अपने भाई सुदामा की हत्या करना कबूल कर लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने महज शराब पीने से मना करने और आपसी लेनदेन को लेकर विवाद के दौरान हत्या करना कबूल किया है. बहरहाल, पुलिस आरोपी रामबिहारी से पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें