राजस्थान: डिप्रेश युवक हुआ आत्महत्या पर मजबूर, छत पर आग लगा कर किया सुसाइड

Komal Sultaniya, Last updated: Thu, 27th Jan 2022, 1:22 PM IST
  • राजस्थान की राजधानी जयपुर के चौमूं कस्बे के सामोद रोड स्थित देर रात एक मकान की छत पर युवक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया हैं. घटना की सूचना मिलने पर एसीपी राजेंद्र सिंह और SHO हेमराज मय जाब्ता मौके पर पहुंचे.
राजस्थान:  डिप्रेश युवक हुआ आत्महत्या पर मजबूर, छत से छलांग लगा कर किया सुसाइड

राजस्थान की राजधानी जयपुर के चौमूं कस्बे के सामोद रोड स्थित देर रात एक मकान की छत पर युवक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया हैं. मानसिक रूप से प्रताड़ित युवक देर रात अपने ही घर के छत पर आग लगा ली. आग की लपटा देख कर हड़कंप मच गया. घटनास्थल से लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना मिलने पर एसीपी राजेंद्र सिंह और SHO हेमराज मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. 

जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया गया है. वहीं पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया है. मृतक की पहचान विकास शर्मा निवासी सामोद रोड के रूप में हुई है.

राजस्थान में प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी ने ट्रेन से कूदकर की आत्महत्या

पुलिस ने बताया कि मृतक विकास शर्मा मानसिक बीमारी से ग्रसित था, और वहीं शराब का आदी बताया जा रहा है. नसे में धुत होकर युवक ने देर रात खुद को आग लगा लिया. वहीं, पुलिस का कहना है कि मकान की छत पर देर शाम को जब परिजन खाना खाने के लिए बुलाने पहुंचे तो चारपाई पर विकास मृत अवस्था में मिला और वहीं चारपाई भी पूरी तरीके से आग में जली हुई मिली. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें