शातिर ले जा रहा था चप्पल में 60 लाख का स्मैक छुपाकर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Komal Sultaniya, Last updated: Thu, 3rd Feb 2022, 10:20 PM IST
  • राजस्थान के जोधपुर शहर में ऐसा तस्कर पकड़ा गया है जो चप्पल में छुपाकर 60 लाख रूपये की स्मैक ले जा रहा था. युवक ने अपने चप्पल की सिलाई उधेड़कर उसके अंदर स्मैक को छुपा लिया था. लेकिन पुलिस की नजर से वो नहीं बच पाया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
शातिर ले जा रहा था चप्पल में 60 लाख का स्मैक छुपाकर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजस्थान के जोधपुर शहर में ऐसा तस्कर पकड़ा गया है जो चप्पल में छुपाकर 60 लाख रूपये की स्मैक ले जा रहा था. युवक ने अपने चप्पल की सिलाई उधेड़कर उसके अंदर स्मैक को छुपा लिया था. लेकिन पुलिस की नजर से वो नहीं बच पाया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

जोधपुर शहर में पिछले कुछ दिनों में आपराधिक गतिविधियां बढ़ने से लूट, नकबजनी, एटीएम तोड़ने की वारदातों और मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए ज्योति पुलिस कमिश्नर नवज्योति गोगोई, डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा, एडीसीपी हरफूल जाट, एसीपी जयप्रकाश अटल, और साइबर सेल के भूपेंद्र प्रेम चौधरी ने विशेष टीम बनाकर जानकारी प्राप्त की.

राजस्थान में गो तस्करों पर पुलिस की कार्रवाई, 22 गोवंश को कराया मुक्त, तस्कर फरार

अधिकांश घटनाएं नशे के आदि व्यक्तियों द्वारा करना पाया गया है. जिस पर तकनीकी से मुख्य स्मैक सप्लायर के बारे में जानकारी जुटाकर दिनांक 02.02.2022 की रात्री में शताब्दी सर्कल के पास नाकाबन्दी कर सुनिल विश्नोई, पुत्र मुकनाराम, जाति विश्नोई, उम्र 28 साल, निवासी गांव रावर, पुलिस थाना बिलाडा, जिला जोधपुर, मकान संख्या 07, तेजानगर कुडी भगतासनी जोधपुर के विरूद्ध युवक के कब्जे से अवैध स्मैक कुल 350 ग्राम बरामद किया गया. सुनिल विश्नोई को गिरफ्तार किया गया है. युवक को पुलिस ने संरक्षण में ले लिया है.

गो तस्करों पर राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 39 गोवंश को कराया मुक्त, आरोपी फरार

टीम को जब जानकारी मिली तो पुलिस थाना कुडी भगतासनी द्वारा शताब्दी सर्कल की तरफ जाने वाले रोड पर नाकाबन्दी शुरू की गई. इस दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. सुनिल विश्नोई पूर्व में मादक पदार्थ तस्करी के प्रकरणों में कई बार जेल जा चुका है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें