इंडियन क्रिकेट टीम के नए कोच राहुल द्रविड़ बिना सपोर्ट स्‍टाफ के पहुंचे जयपुर, जानें कैसी हैं तैयारियां

Swati Gautam, Last updated: Sat, 13th Nov 2021, 10:32 AM IST
  • न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया के नए हेड कोच राहुल द्रविड़ जयपुर पहुंच चुके हैं. बता दें कि भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच 17 नवंबर से टी20 सीरीज खेली जाएगी जिसका पहला मैच जयपुर में होगा.
इंडियन क्रिकेट टीम के नए कोच राहुल द्रविड़ बिना सपोर्ट स्‍टाफ के पहुंचे जयपुर, जानें कैसी हैं तैयारियां. file photo

जयपुर. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया के नए हेड कोच राहुल द्रविड़ जयपुर पहुंच चुके हैं. बता दें कि भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच 17 नवंबर से टी20 सीरीज खेली जाएगी जिसका पहला मैच जयपुर में होगा. बता दें कि राहुल द्रविड़ बगैर सपोर्ट स्टाफ के ही जयपुर पहुंचे हैं. खबरों के मुताबिक भारतीय टीम के नए बॉलिंग और फील्डिंग कोच के 13 नवंबर को जयपुर पहुंचने की संभावना है. वहीं मालूम हो कि विराट कोहली ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में भारत का अभियान खत्‍म होने के बाद टी20 की कप्‍तानी छोड़ दी थी जिसके बाद अब रोहित शर्मा उनकी जगह लेंगे.

जयपुर में होने वाला क्रिकेट मैच बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है क्योंकि जयपुर में नए कप्‍तान और नए कोच की अगुआई में टीम इंडिया मैदान पर उतरेगी. कोच राहुल द्रविड़ के पहुंचने के अलावा खिलाड़ियों के भी जयपुर पहुंचने का सिलसिला जारी है. बता दें कि रवि शास्‍त्री का कार्यकाल खत्‍म होने के बाद कार्यभार संभालने वाले मुख्‍य कोच राहुल द्रविड़ के पास इस सीरीज के लिए अभी तक सपोर्ट स्‍टाफ नहीं है. खबरों के अनुसार नए गेंदबाजी और फील्डिंग कोच चुन लिए गए हैं. वहीं टीम के नए कोच राहुल द्रविड़ ने टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल सभी खिलाड़ियों से एक-एक कर बात की और खिलाड़ियों के स्वास्थ्य और उनकी मानसिक स्थिति जांची.

भीख वाले बयान पर कंगना के खिलाफ राजस्थान में महिला कांग्रेस ने की शिकायत, FIR दर्ज

कहा जा रहा है कि पारस म्‍हाब्रे गेंदबाजी कोच और टी दिलीप फील्डिंग कोच होंगे हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक नामों का ऐलान नहीं किया है. बता दें कि 17 नवंबर को जयपुर में पहला T20 खेलने के बाद भारतीय टीम दूसरा T20 मुकाबला 19 नंवबर को खेलेगी जबकि तीसरा T20 21 नवंबर को होगा. 3 T20 की सीरीज खत्म होने के बाद भारतीय टीम 2 टेस्ट की सीरीज भी खेलेगी. पहला टेस्ट 25 से 29 नवंबर के बीच खेला जाएगा, जबकि दूसरा टेस्ट 3 दिसंबर से 7 दिसंबर के बीच होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें