जयपुर में कार सवार गुंडों ने विवाहिता को अगवा कर किया गैंगरेप, केस दर्ज

Priya Gupta, Last updated: Sun, 19th Sep 2021, 3:09 PM IST
  • जयपुर में एक 22 साल की विवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. विवाहिता महिला किसी काम से बाहर जा रही है. तभी अचानक से कार में आए बदमाश उठाकर ले गए.
जयपुर में एक 22 साल की विवाहिता के साथ गैंगरेप

जयपुर: जयपुर में एक 22 साल की विवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. विवाहिता महिला किसी काम से बाहर जा रही है. तभी अचानक से कार में आए बदमाश उठाकर ले गए. उसके बाद सुनसान जगह पर गैंगरेप कर छोड़ गए. शिवदासपुरा थाने में विवाहिता ने बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच करना शुरू कर दिया है.

दरअसल, 22 साल की युवती ने पुलिस को बताया कि शनिवार शाम को किसी काम से गोनेर की तरफ जा रही थी. उसके पास एक कार आकर चलने लगी, फिर कार साइड में रुक गई. कार से कुछ बदमाश उतरकर उसकी तरफ आए उसमें से एक युवक ने लिफ्ट देने की बात कही लेकिन युवती ने कार में जाने से मना कर दिया. मना करने के बाद भी युवती का हाथ पकड़कर जबरजस्ती गाड़ी में बैठा लिया. मारपीट कर गाड़ी में खींच कर बैठा लिया.

बिहार विधान परिषद की उपचुनाव सीट पर रोजीना तनवीर होंगी JDU उम्मीदवार, 4 अक्टूबर को होगी वोटिंग

उसका अपहरण कर काफी दूर सुनसान जगह पर ले गए. उसके बाद उसे सुनसान जगह पर ले गए. वहां पर मारपीट कर अश्लील हरकतें करने लगे. फिर युवकों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया और धमकी भी देकर कहा कि किसी को ये बात किसी को ये बात कही तो पूरे परिवार को मार देंगे.आरोपी पीड़िता को उसी हालत में छोड़कर चले गए. किसी तरह पीड़िता ने खुद को संभाला खुद को संभालते हुए पीड़िता बदहवास स्थिति में जैसे-तैसे घर पहुंची. इसके बाद परिजनों के साथ शनिवार रात को ही शिवदासपुरा थाने में गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार के नंबरों की पहचान कर रही है. इसी के आधार पर बदमाशों का पता लगाया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें