जयपुर: प्रतापगढ़ में ट्राला- कार के बीच दर्दनाक टक्कर में एक सीआई सहित 4 की मौत

Smart News Team, Last updated: 09/09/2020 08:48 PM IST
  • राजस्थान के प्रतापगढ़ में जयपुर से छुट्टियां बिताकर लौट रहे सीआई सहित 4 लोगों को तेज रफ्तार ट्राला ने कुचल दिया. जिसमें बांसवाड़ा के सर्किल इंस्पेक्टर अखिल सिंह सहित 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई.
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर. प्रतापगढ़ जिले के प्रतापगढ़-बांसवाड़ा नेशनल हाइवे पर देर रात एक ट्राला और कार की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में बांसवाड़ा के सर्किल इंस्पेक्टर अखिलेश सिंह समेत 4 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 2 महिलाएं और 2 पुरुष हैं.

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवारों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया.प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. कार का अगला हिस्सा ट्रक में घुस गया. हादसे के बाद ट्राला चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

हादसा प्रतापगढ़ जिले के सुहागपुरा क्षेत्र में पाडलिया के पास हुआ. कार सवार लोग जयपुर से बांसवाड़ा लौट रहे थे. मृतकों के परिजन जयपुर से प्रतापगढ़ के लिए रवाना हो गए हैं. बताया जा रहा है कि सीआई अखिलेश अलवर जिले के बहरोड़ के रहने वाले थे. वह फिलहाल जयपुर में रह रहे थे और बांसवाड़ा में तैनात थे. जयपुर में छुट्टियां बिताने के बाद वे बांसवाड़ा लौट रहे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें