जयपुर: बिजली बिल माफी को लेकर आप का शहीद स्मारक पर प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: 17/08/2020 10:50 PM IST
  • आप कार्यकर्ताओं ने शहीद स्मारक पर लॉक डाउन में बिजली-पानी के बिल माफ करने की मांग को लेकर शहीद स्मारक पर प्रदर्शन किया. पुलिस ने प्रदर्शन करने से रोका तो हुई झड़प, हाथ में गुलाब का फुल लेकर पुलिस से करते रहे समझाइश.
आम आदमी पार्टी

वैश्विक महामारी कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन में बिजली का बिल माफ करने की मांग को लेकर एक बार फिर राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला गया है. इस बार आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन कर सरकार से बिजली बिल माफ करने की मांग की है. सोमवार को आप कार्यकर्ताओं ने शहीद स्मारक पर लॉक डाउन में बिजली-पानी के बिल माफ करने की मांग को लेकर शहीद स्मारक पर प्रदर्शन किया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से सरकार के विरुद्ध तीखा कटाक्ष किया. इस दौरान आप कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़प भी हो गई. पार्टी पदाधिकारियों ने हाथों में गुलाब का फूल लेकर पुलिस से समझाइश का प्रयास किया लेकिन पुलिस उन्हें प्रदर्शन करने से रोकती रही. इससे पुलिस के साथ उनकी झड़प हो गई.

सरकार पुलिस को आगे भेज अपना रही दमनकारी नीति

शहर अध्यक्ष अमित लियो और लीगल विंग प्रभारी अभिषेक सांघी ने बताया कि सरकार बिजली के बिल बढ़ाकर भेज रही है और आवाज उठाने पर पुलिस को आगे कर दमनकारी नीति अपना रही है. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि हमने पुलिस को 13 अगस्त को ही आंदोलन की सूचना दे दी थी, फिर भी पुलिस उन्हें प्रदर्शन करने से रोक रही है. आप नेता जीतेन्द्र गोयल और चंद्रमुखी ने कहा कि जनता बिलों से त्रस्त है और सरकार जनता की कमर तोडऩे पर उतारू है. पुलिस को आगे कर बोलने की आजादी भी छीनना चाहती है. ये सरासर जनता पर सरकारी दमन है. अंत मे सभी ने देशभक्ति गीत गाया और राष्ट्रगान के साथ प्रदर्शन की समाप्ति की घोषणा की गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें