जयपुर: नशे की लत ने बनाया नकबजन, एक दर्जन मामलों का वांछित गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 09:35 PM IST
  • जयपुर. आरोपित ने एक दर्जन से अधिक स्थानों पर चोरी किए जाने की बात स्वीकार की है. नकबजन सोनू ने बताया कि पहले वह दिन में शहर का चक्कर लगाता था और जहां पर उसे ताला आदि दिखाई देता था तो उसमें वह नकाब लगाकर चोरी की घटना को अंजाम देता था.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

जयपुर| जयपुर क्षेत्र के झोटवाड़ा थाना पुलिस ने एक दर्जन मकानों व दुकानों में नकाब लगाकर चोरी करने के आरोपी को हिरासत में लिया है. पुलिस के समक्ष पकड़े गए आरोपित ने एक दर्जन से अधिक स्थानों पर चोरी किए जाने की बात स्वीकार की है.

डीसीपी वेस्ट प्रदीप मोहन ने जानकारी देते हुए बताया कि नकाब जन सोनू उर्फ शरीफ निवासी मनोहरपुर जयपुर ग्रामीण को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया मुखबिर द्वारा सूचना दी गई थी कि आरोपित सोनू कहीं पर नकब लगाए जाने की फिराक में है. सूचना पर पुलिस ने उसकी घेराबंदी करते हुए उसे हिरासत में ले लिया.

पुलिस जब सोनू से पूछताछ कर रही थी तो उसने बताया कि शहर के विभिन्न इलाकों में करीब एक दर्जन से अधिक चोरी की घटनाएं उसके द्वारा की गई हैं. नकबजन सोनू ने बताया कि पहले वह दिन में शहर का चक्कर लगाता था और जहां पर उसे ताला आदि दिखाई देता था तो उसमें वह नकब लगाकर चोरी की घटना को अंजाम देता था.

जयपुर: अब कोरोना वैक्सीन के नाम पर भी हो रही साइबर ठगी

 पुलिस के समक्ष आरोपित सोनू ने एक दर्जन चोरी की घटनाएं करना स्वीकार किया है. नकबजन सोनू ने बताया कि वह चोरी के दौरान मिले जेवरात को बेच कर अपने नशे का इंतजाम करता था. बताया कि नशे की आदत की वजह से उसने चोरी करना सीख लिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें