जयपुर: 4 साल के अफेयर के बाद युवक ने बनाई दूरी, तंग आकर युवती ने उठाया खतरना कदम

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 10:41 PM IST
  • जयपुर. 4 साल के अफेयर के बाद भी एक युवक , युवती को शादी का झांसा देते हुए शोषण करता रहा. जिसके बाद तंग आकर युवती ने किया सुसाइड़ , परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा कराया दर्ज. आरोपी की पुलिस ने तलाश की तेज.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

जयपुर। जयपुर के बनीपार्क निवासी अमर बहादुर की बेटी की मौत के बाद एक मामला दर्ज कराया गया. पूरा मामला 4 साल के अफेयर के बाद भी एक युवक ने युवती को झांसा देते हुए लगातार उसका शोषण करता रहा जिसके बाद तंग आकर युवती ने सुसाइड कर लिया. वहीं जब इस बारे में परिजनों को जब पता चला तो उन्होंने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस थाने में पहुचकर मुकदमा दर्ज कराया है.

आपको बता दे कि इस गम्भीर मामले की जांच थाना मानसरोवर पुलिस कर रही है. पुलिस के अनुसार बनीपार्क निवासी अमर बहादुर की बेटी की मौत के बाद उन्होनें दीपक नाम के एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पूरे मामले की गहनता से जांच कर आगे की कार्यवाही की जा रही है.

पीड़ित पिता अमर बहादुर ने बताया कि चार साल से दोनों का अफेयर था और परिवार के लोगों को भी इसकी जानकारी थी. दोनो मंगेतर थे और जल्द ही शादी भी होने वाली थी. लेकिन अचानक कुछ दिन से दीपक ने दूरी बनाना शुरू कर लिया. इसका सदमा बेटी बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसने जान दे दी. अमर बहादुर ने बेटी को मानसरोवर के ही एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया था. वहीं अब पुलिस को दीपक की तलाश है.

21 लाख सहित मादक पदार्थ बरामद, जयपुर CID की सूचना पर चित्तौड़गढ़ में कार्रवाई

आपको बता दें कि एक बेटी को खोने का दर्द तो उसका पिता ही जान सकता है. अब पिता सिर्फ अपनी बेटी को इंसाफ दिलाना चाहता है. पीड़ित पिता कि सिर्फ एक की ही मांग है कि जल्द से जल्द आरोपी सलाखों के पीछे हो और उसकी बेटी को इंसाफ मिले. अब देखना यह होगा कि पुलिस आरोपी को कब तक गिरफ्तार कर पाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें