जयपुर एयरपोर्ट पर सात फ्लाइट कैंसिल, एयरलाइंस यात्रियों को पैसा देगी रिफंड

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Apr 2021, 9:49 AM IST
  • जयपुर एयरपोर्ट से स्पाइसजेट ने आज सात फ्लाइट्स कैंसिल कर दी हैं. एयरलाइंस का कहना है कि यात्रियों की कमी के चलते सभी उड़ानों का संचालन करना संभव नहीं है.
जयपुर एयरपोर्ट पर आज सात फ्लाइट कैंसिल.

जयपुर. राजस्थान की राजधानी में कोरोना का कहर लगातार बढ़ने का असर अब हवाई सेवाओं और यात्रियों पर भी पड़ने लगा है. कोरोना संक्रमित मामलों में जिस तरह से तेजी आ रही है उतनी ही तेजी से एयरप्लेन से सफर करने वाले यात्रियों में कमी देखने को मिल रही है जिसके कारण आज जयपुर से सात उड़ाने रद्द की गईं. वहीं यात्रियों की जेब पर असर ना पड़े उसके लिए उन्हें रिफंड दिया जाएगा.

15 अप्रैल तो सुबह आठ बजे मुंबई की स्पाइजेट एयरलाइन की उड़ान संख्या एसजी-279, सुबह 8.10 बजे मुंबई की गो एयर की उड़ान संख्या जी आठ-389, सुबह 8.25 बजे मुंबई की इंडिगो की उड़ान संख्या 6ई 343, सुबह 8.50 अहमदाबाद की गोएयर की उड़ान संख्या जी8-701, सुबह 9.30 बजे दिल्ली की एयर इंडिया की उड़ान संख्या 9 आई-844, स्पाइसजेट एयरलाइन की अमृतसर, अहमदाबाद की फ्लाइट को कैंसिल किया गया. 

CBSE बोर्ड एग्जाम को लेकर बड़ा फैसला, 12वीं की परीक्षा टली, 10वीं के कैंसिल

फ्लाइट्स कैंसिल होने के कारण 700 से ज्यादा लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. एयरलाइंस ने फ्लाइट रद्द करने के पीछे कारण बताया है कि कम यात्रियों के चलते सभी उड़ानों का संचालन कर पाना मुश्किल है. वहीं यात्रियों को दूसरी कनेक्टिंग फ्लाइट से भेजा जाएगा. जिन यात्रियों को फ्लाइट कैंसिल होने की जानकारी नहीं मिल पाई थी वह एयरपोर्ट पहुंच गए और काउंटर पर जमकर हंगामा किया. एयरलाइंस ने सभी यात्रियों को समय से उनके डेस्टिनेशन तक पहुंचाने की बात भी कही है. 

राजस्थान बोर्ड का बड़ा फैसला, 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं स्थगित 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें