जयपुर: बाइक सवार लुटेरों ने एक्टिवा सवार युवती का मोबाइल लूटा

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Sep 2020, 4:39 PM IST
  • जयपुर. मोबाइल स्नैचिंग की वारदात विकास नगर मुरलीपुरा निवासी संगीता के साथ हुई. दो बाइक सवार लुटेरों ने युवती की जेब में रखा मोबाइल झपट्टा मारकर निकाल लिया और बदमाश भाग निकले. नाकेबंदी कराई मगर लुटेरों का अब तक कहीं भी पता नहीं चल सका.
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर| जयपुर के विद्या नगर थाने के समीप एक युवती एक्टिवा पर सवार होकर कहीं जा रही थी. उसी दौरान पीछे से आए दो बाइक सवार लुटेरों ने युवती की जेब में रखा मोबाइल झपट्टा मारकर निकाल लिया और बदमाश भाग निकले. युवती द्वारा शोर मचाए जाने पर बाइक सवार युवकों का पीछा किया. मगर वह बचकर भाग जाने में सफल रहे. युवती ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि मोबाइल स्नैचिंग की वारदात विकास नगर मुरलीपुरा निवासी संगीता के साथ हुई. उन्होंने बताया कि रात करीब 9 बजे एक्टिवा स्कूटी से विद्या नगर इलाके में स्थित बंसल फर्नीचर के समीप थी कि इसी दौरान बाइक पर सवार दो युवकों ने मोबाइल झपट्टा मार कर निकाल लिया. जैसे ही को मोबाइल चोरी होने की जानकारी मिली तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोरगुल की आवाज सुनकर आसपास के लोग बाइक सवारों को खदेड़ने का प्रयास करने लगे. मगर बदमाश तेजी से गलियों में घुस कर फरार हो गए.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने बाइक सवार युवकों की तलाश के लिए कई जगह नाकेबंदी कराई. मगर लुटेरों का अब तक कहीं भी पता नहीं चल सका. पुलिस ने बताया कि लुटेरों की तलाश के लिए गहन अभियान चलाया जा रहा है. शीघ्र आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें