जयपुर: बाइक सवार बदमाशों ने की दुकान में फायरिंग, बाल बाल बचा व्यापारी

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Sep 2020, 4:16 PM IST
  • सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई बदमाशों की तस्वीरें . करणी विहार इलाके के पांच्यावाला में बाइक सवारों ने तड़तड़ाई गोलियां. दुकान में लूट की नीयत से घुसे बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचा व्यापारी
क्राइम

जयपुर। जयपुर के करणी विहार इलाके के पांच्यावाला में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक दुकानदार के ऊपर फायरिंग कर दी. इस दौरान दुकानदार बाल-बाल बच गया. दिनदहाड़े फायरिंग किए जाने से बाजार में अफरा तफरी मच गई. दहशतगर्दों के डर से लोग इधर-उधर भागते नजर आए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस में घटनास्थल का मुआयना करते हुए व्यापारी से पूछताछ की.

इसके बाद मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन में जुट गई. इस दौरान दहशतगर्दों की फुटेज भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है.

बता दें कि शहर के करणी विहार इलाके के पांच्यावाला में बुधवार दोपहर बाइक से आए दो बदमाशों ने एक दुकान में घुसकर फायरिंग शुरू कर दी. दुकान में लगे शीशे में गोली लगने से व्यापारी बाल-बाल बच गया. फायरिंग से इलाके में दशहत फैल गई. सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन बाइक सवार बदमाशों का पता नहीं लगा.

गोली चलाने के बाद बदमाश घटनास्थल से फरार हो गए. वारदात का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सिरसी रोड के पांच्यावाला-बिशनावाला में दिनदहाड़े बुधवार दोपहर करीब 2 बजे हेलमेट पहने बदमाशों ने बेंसमेट में स्थित खण्डेलवाल ट्रैडर्स के व्यापारी पर फायरिंग की.

गोली लगने से दुकान के शीशे को चीरते हुए एल्यूमिनियम के फ्रेम जा लगी. दुकान में बैठा व्यापारी बाल-बाल बच गया. मोटसाइकिल सवार हेलमेट पहने दो बदमाश फायरिंग कर भाग निकले. गोली चलने की आवाज सुनकर बड़ी संख्या में व्यापारी इकट्ठे हो गए.

इसकी सूचना पुलिस व बिशनावाला व्यापार मण्डल अध्यक्ष विनोद महलां को दी. घटना की सूचना पर करणी विहार थानाधिकारी पन्नालाल जांगिड़, वैशाली नगर सहायक पुलिस आयुक्त रायसिंह बेनीवाल, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम बजरंग सिंह मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लेकर क्षेत्र में कड़ी नाकाबंदी करवायी.

पुलिस ने मौके पर ही एफएसएल टीम को बुलाया. एफएसएल टीम ने घटनास्थल से नमूने इकट्ठे किए हैं. पुलिस को घटनास्थल पर गोली चलने का बुलेट भी बरामद हुआ है.

दुकान में बैठा था व्यापारी

व्यापारी कन्हैयालाल कूलवाल ने बताया कि मेरी दूकान बैसमेट में खण्डेलवाल ट्रेडर्स के नाम है. बुधवार को वह दुकान में बैठा था. इसी बीच एक बदमाश बाइक पर बैठा रहा तथा दूसरे बदमाश हेलमेंट पहने हुए दुकान की तरफ आया और सीढिय़ों के ऊपर से देखकर वापिस चल गया.

युवक संदिग्ध लगने पर व्यापारी ने सीसीटीवी कैमरे में देखा, व्यापारी न बताया कि कुछ ही देर बाद बदमाश हेलमेट पहने हाथ में बंदूक लिये हुए वापिस आया और दुकान पर फायरिंग शुरू कर दी. मोटरसाइकिल सवार हेलमेंट पहने दो बदमाश फायरिंग कर भाग निकले, जिनकी तलाश की जा रही है, मौके से पुलिस को गोली चलने का खोल व बुलेट भी मिला है. व्यापारी बीड़ी, सिगरेट, बिस्किट, चॉकलेट मिठाई का व्यापार करता है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें