जयपुर: BJP नेता राजेंद्र राठौड़ कोरोना पॉजिटिव, Cong - BJP के 5 विधायक संक्रमित

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Sep 2020, 2:13 PM IST
  • संक्रमण का शिकार हो रहे प्रदेश के नेता. भाजपा विधायक अशोल लाहोटी और अर्जन लाल सहित कांग्रेस विधायक रफीक खान और रामलाल जाट की रिपोर्ट भी पॉजिटिव.
भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़

राजस्थान में कोरोना लगातार अपने पैर पसार रहा है. अब प्रदेश के नेता भी लगातार इसके संक्रमण का शिकार हो रहे हैं. बुधवार सुबह भाजपा उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि बुधवार को जांच कराने पर मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं लगभग 4-5 बार कोरोना की जांच करवा चुका हूं. विधानसभा सत्र के समय भी जांच करवाई थी और रिपोर्ट हमेशा नेगेटिव ही आई थी. विगत दिनों में जो भी मेरे संपर्क आएं हों वे कृपया अपना ध्यान रखें और कोरोना की जांच के लिए टेस्ट करवाएं.

राजेंद्र राठौड़ ने खुद ट्वीट कर पॉजिटिव होने की जानकारी दी. 

गौरतलब है कि भाजपा के हल्ला बोल कार्यक्रम के दौरान राठौड़ लगातार फील्ड में थे. वे 31 अगस्त से 1 सिंतबर तक हनुमानगढ़ जिले के पल्लू, रावतसर व मैनावाली आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं आमजन के बीच उपस्थित रहे थे.

 

वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि राठौड़ के अलावा प्रदेश के अन्य 4 विधायक भी बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इनमें भाजपा विधायक अशोल लाहोटी और अर्जन लाल सहित कांग्रेस के विधायक रफीक खान और रामलाल जाट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुख्यमंत्री ने इनके जल्दी रिकवर होने की कामना की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें