जयपुरः भाजपा प्रवक्ता ने राजस्थान में गलत तरीके से वीसीआर भरने का लगाया आरोप

Smart News Team, Last updated: 10/08/2020 06:45 PM IST
  • राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए भाजपा विधायक ने कहा कि सरकार ने किसानो की कर्ज माफ़ी जैसे वादे किए वो अब तक पुरे नहीं किए गए हैं.
भाजपा

भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है. चोमू विधायक और मुख्य प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा का कहना है कि कांग्रेस पार्टी जो वादे कर सत्ता में आई थी, अब तक उन्हें पूरा नहीं किया जा सका है. किसानों की कर्ज माफी का वादा किया गया था, लेकिन आज तक उस वादे को पूरा नहीं किया गया है. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि आमजन की गलत तरीके से भी वीसीआर भरी जा रही है और इस मामले में कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

वीसीआर भरने में यह लगाया आरोप

विधायक रामलाल शर्मा का कहना है कि लाखों रुपए की वीसीआर भरी जा रही है. उन्होंने कहा कि गांवों में जो वीसीआर भरी जा रही है उसमें एसी और हीटर जैसी चीजों को भी शामिल किया गया है. रामलाल शर्मा का तर्क है कि इस मौसम में हीटर कौन चलाता है? शर्मा ने कहा कि लॉकडाउन के बाद जिस तरह से ये गलत काम हो रहे हैं, इस मामले में वे सरकार को घेरेंगे.

विधानसभा में घेरेंगे सरकार को

विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि इस पूरे मामले पर उन्होंने विधानसभा में कांग्रेस की सरकार को घेरने का काम शुरू कर दिया है. इस संबंध में उन्होंने सरकार पर जो प्रश्नचिन्ह लगाए हैं. उन्हें सदन के पटल पर पुरजोर तरीके से रखा जाएगा. विधायक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के पास संख्या बल है या नहीं, यह तो भविष्य के गर्भ में है. लेकिन आमजन के साथ किसी तरह का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें