जयपुर के प्रागपुरा में सड़क हादसा, बस चालक की मौत, 20 यात्री घायल

Somya Sri, Last updated: Mon, 18th Oct 2021, 9:53 AM IST
  • जयपुर के प्रागपुर थाना क्षेत्र के पास आज सुबह एक रोडवेज बस के साथ सड़क हादसा हो गया. हादसे में बस चालक की मौत हो गई. जबकि बस में सवार 20 सवारी घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस और निजी वाहनों के जरिए अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है.
जयपुर के प्रागपुरा में सड़क हादसा, बस चालक की मौत, 20 यात्री घायल

जयपुर: जयपुर के प्रागपुर थाना क्षेत्र के पास आज सुबह एक रोडवेज बस के साथ सड़क हादसा हो गया. हादसे में बस चालक की मौत हो गई. जबकि बस में सवार 20 सवारी घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस और निजी वाहनों के जरिए अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस सड़क हादसे के पीछे के कारणों को तलाश रही है. अब तक यह पता नहीं चल सका है कि चालक को नींद आने के कारण यह हादसा हुआ है या कोई साइड लेते वक्त ये घटना घटी.

मिली जानकारी के मुताबिक 20 यात्रियों से भरी रोडवेज बस आज सुबह हरिद्वार से अजमेर जा रही थी. इस दौरान प्रागपुरा थाना इलाके के मंगलावाली प्याऊ के पास सड़क हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि रोडवेज बस के आगे एक निजी बस चल रही थी. निजी बस ने जब ब्रेक लिया तो पीछे रोडवेज बस निजी बस में जा घुसी. जिससे रोडवेज बस के चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बस में सवार 20 यात्री घायल हो गए. बताया जा रहा है कि 2 यात्री की हालत गंभीर है. सभी का इलाज कोटपूतली की बीडीएम अस्पताल में चल रहा है.

Rajasthan weather: जयपुर समेत दर्जनों जिलों में येलो अलर्ट जारी, भारी बारिश की आशंका

इधर पुलिस का कहना है कि यात्रियों के परिजनों को हादसे के बारे में सूचना दे दी गई है. हादसे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस छानबीन में जुटी है कि हादसे के पीछे बस चालक की नींद की झपकी आना है या साइड लेते वक्त हादसा हो गया. पुलिस का कहना है कि इस भीषण सड़क हादसे में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि 2 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी यात्रियों का बीडीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें