जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अगले एक महीने नहीं करेंगे किसी से मुलाकात

Smart News Team, Last updated: 09/09/2020 10:12 PM IST
  • मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते अगले एक महीने तक किसी से भी नहीं मिलने का फैसला लिया है. अब वो सिर्फ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सरकार के आवश्यक कामकाज निपटाएंगे.
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अगले एक महीने तक के लिए मुलाकात के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए हैं. इस दौरान वे किसी से मुलाकात नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और हैल्थ प्रोटोकाॅल का पालन करना ही मुख्य उपाय है. खुद का बचाव खुद करके ही इस संक्रमण को नियंत्रित किया जा सकता है. जिसके चलते चिकित्सकों की सलाह पर मुख्यमंत्री ने आगामी एक माह तक आमजन सहित अन्य सभी लोगों से मुलाकात नहीं करने का निर्णय लिया है. इस दौरान वे सिर्फ वीडियो काॅन्फ्रेंस के माध्यम से जरूरी बैठकों में भाग लेंगे.

ज्ञात हो कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री निवास एवं कार्यालय में करीब 40 कार्मिक तथा मुख्यमंत्री सुरक्षा से जुडे़ पुलिसकर्मी एवं आरएसी के जवान कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

सीएम गहलोत ने कहा कि कोरोना महामारी के संकट के इस दौर में प्रदेशवासियों के जीवन की रक्षा सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है. इसके लिए राज्य सरकार चिकित्सा सुविधाओं के विस्तार एवं सुदृढ़ीकरण के साथ ही हरसंभव प्रयास कर रही है.

प्रदेशवासियों से अपील करते हुए सीएम ने कहा कि इस महामारी के संक्रमण को सबकी भागीदारी से ही रोका जा सकता है. उन्होंने कहा कि सभी लोग मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग रखें, भीड़ से बचें, सामाजिक मेल-जोल कम से कम रखें, आवश्यकता होने पर ही घर से निकलें और अन्य सभी हैल्थ प्रोटोकाॅल की पूरी जिम्मेदारी के साथ पालन करें.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें