जयपुर में बदमाश बेखौफ! NHAI के कंसलटेंट अधिकारी की गोली मारकर हत्या

Somya Sri, Last updated: Thu, 26th Aug 2021, 7:02 PM IST
  • जयपुर के वैशाली नगर थाने में दिनदहाड़े एनएचएआई के कंसलटेंट ऑफिसर की हत्या कर दी गई. मौके पर उनकी मौत हो गई. उन्हें गोली उस वक्त मारी गई जब वह एक रिव्यू मीटिंग में तीसरी बार हिस्सा लेकर बाहर निकल रहे थे. तभी दो अज्ञात कार सवार हमलावरों ने सर में गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.
जयपुर में बदमाशों ने NHAI के कंसलटेंट अधिकारी की गोली मारकर हत्या की. (प्रतिकात्मक फोटो)

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जयपुर के वैशाली नगर थाने के गिरनार कॉलोनी डी ब्लॉक में दिनदहाड़े एनएचएआई के कंसलटेंट ऑफिसर की हत्या कर दी गई. मौके पर उनकी मौत हो गई. उन्हें गोली उस वक्त मारी गई जब वह कंसलटेंट आरके चावला प्राइवेट कंसलटेंसी कंपनी के रिव्यू मीटिंग में तीसरी बार हिस्सा लेकर बाहर निकल रहे थे. तभी दो अज्ञात कार सवार हमलावरों ने एनएचएआई के अधिकारी को सर में गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.

इस घटना के बाद इलाके में दहशत है. मामले के जल्द खुलासे के लिए पुलिस ने 100 से अधिक जवानों की टीम बनाई है. जो इस मामले पर काम करके शूटरों को जल्द से जल्द पकड़ सके. इसके अलावा पुलिस सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है. पुलिस का मानना है कि इसमें प्रोफेशनल शूटर का हाथ है क्योंकि बदमाश अधिकारी के ताक में थे और ऑफिस के आसपास ही थे. जैसे ही अधिकारी, मीटिंग से बाहर निकले बदमाश नज़दीक आकर सर पर गोली मारकर फरार हो गये. पुलिस के मुताबिक यह मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा हो सकता है क्योंकि गोली मारने के बाद बदमाशों ने मृतक से कोई लूट नहीं की.

नेशनल मोनेटाइजेशन पाइपलाइन पर बोले सचिन पायलट- कौड़ी के भाव लुटा रही सरकार

जानकारी के मुताबिक एनएचएआई के कंसलटेंट अधिकारी गुरुग्राम के रहने वाले थे. आज यानी गुरुवार को दोपहर 1:30 बजे किसी दो अन्य लोगों के साथ गुरुग्राम से जयपुर पहुंचे थे. जयपुर गुरुग्राम पर चल रहे प्रोजेक्ट को लेकर उनकी एक मीटिंग थी. जिसमें 35 करोड़ के 14 फुट ओवर ब्रिज का प्रोजेक्ट का काम चल रहा था. इस मीटिंग के समाप्त होने के बाद जैसे ही वह बाहर निकले, बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें