चाय में नशा पिलाकर नेपाली नौकर ने शराब कारोबारी के घर से की लाखों की लूट

Somya Sri, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 3:25 PM IST
  • शराब कारोबारी के यहां नेपाली नौकर ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. नेपाली नौकर ने घर में मौजूद सभी लोगों को सबसे पहले नशीली चाय पिलाई. जिसके बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया.
चाय में नशा पिलाकर नेपाली नौकर ने शराब कारोबारी के घर से की लाखों की लूट (प्रतिकात्मक फोटो)

जयपुर: जयपुर के भांकरोटा इलाके में एक फ्लैट में किराए पर रहने वाले शराब कारोबारी के यहां नेपाली नौकर ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. नेपाली नौकर ने चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए बकायदा एक प्लान भी तैयार किया था. जानकारी के मुताबिक नेपाली नौकर ने घर में मौजूद सभी लोगों को सबसे पहले नशीली चाय पिलाई. जिसके बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया.

जानकारी के मुताबिक जयपुर के भांकरोटा इलाके में जयसिंह पूरा रोड पर शराब कारोबारी विनोद बेनीवाल एक फ्लैट में किराए पर रहते थे. करीब 6 महीनों से निर्मल नाम का नौकर उनके यहां काम करता था. विनोद ने पुलिस को बताया कि छह महीनों में कभी ऐसा नहीं लगा कि नौकर ने किसी तरह की चोरी कोई वारदात करने की कोशिश की हो. शराब कारोबारी विनोद ने पुलिस को बताया कि 6 महीने के दौरान कई बार उसके घर में लाखों रुपए भी रखे होते थे पर कभी भी चोरी नहीं हुई.

राजस्थान के 348 सरकारी विद्यालयों को महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूल बनाएगी गहलोत सरकार

शराब कारोबारी विनोद बेनीवाल ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले परिवार के सदस्यों ने नौकर से चाय मांगी. उस वक्त घर में विनोद, उसकी पत्नी और पत्नी का भाई मौजूद था. नौकर ने चाय में कुछ नशा मिलाकर दे दिया. जिसके बाद परिवार के सभी लोग सो गए. बाद में घरवालों की आंख खुली तो देखा कि नौकर ने तीन लाख रुपये और जेवर चुरा लिया और मौके से फरार हो गया. वहीं नौकर का चाचा जो रात में गार्ड का काम करता है. वो भी इस घटना के बाद से फरार है. जिसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई. फिलहाल पुलिस नौकर और उसके चाचा दोनों की तलाश में जुटी है. पुलिस ने जांच पड़ताल कर केस दर्ज कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें