हिस्ट्रीशीटर मेहराजुद्दीन जयपुर पुलिस गिरफ्त में, थाने के सामने लोगों पर गाड़ी चढ़ाने का किया था प्रयास

Smart News Team, Last updated: Wed, 19th May 2021, 10:40 AM IST
  • जयपुर कोतवाली थाने के सामने गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करने वाला हिस्ट्रीशीटर मेहराजुद्दीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वही जयपुर पुलिस ने बताया कि वह कुल 39 मामलों में आरोपी है.
हिस्ट्रीशीटर मेहराजुद्दीन को जयपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया( सोशल मीडिया)

जयपुर. जयपुर कोतवाली थाने के सामने सोमवार को लोगों के ऊपर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करने वाले हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वही उसके बारे में बताया जा रही है कि अभी तक उसपर 39 मामले दर्ज हुए है. जिसमे से कइयों की सुनवाई अदालत में चल रही है. वही हिस्ट्रीशीटर मेहराजुद्दीन पर मारपीट, फायरिंग, गैंगवार समेत ऐसे कई मामलों में उसके ऊपर थाने में मुकदमा दर्ज है. 

इसके बारे में एसीपी मेघचंद्र मीणा ने बताया कि आरोपी की तलाश में दो पुलिस टीम को लगाया गया था. वही मंगलवार को उसके कल्याणजी में होने की खबर मिली थी. जिसके बाद उसे वहां से गिरफ्तार कर लिया गया. वही हिस्ट्रीशीटर को अन्य मामलों के कारण भी कई दिनों से तलाश किया जा रहा था, लेकिन हर बार वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था. सोमवार को भी उसके ऊपर दो मामलों में मुकदमा दर्ज किया गया है. 

जयपुर की सड़कों पर हिस्ट्रीशीटर ने मचाया आतंक, लोगों को कुचलने की कोशिश

आपको बता दे कि सोमवार को जयपुर के कल्याणजी का रास्ता के पास दो पक्ष आपस मे भीड़ गए थे. जिसमे हिस्ट्रीशीटर मेहराजुद्दीन के भतीजे को पत्थर लगने से चोट लग गई थी. जिसके बाद वह उसे लेकर थाने छोड़ने गया था. तभी वहां पर दूसरा पक्ष भी थाने में शिकायत करने पहुँच गया. जिसके बाद दोनों पक्षो में फिर से वहां पर कहासुनी हो गई. इसी दौरान हिस्ट्रीशीटर ने दूसरे पक्ष के लोगों के ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की थी. वही जब पुलिस उसे पकडने पहुँची तो वहां से भाग गया. जिसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही थी.

जयपुर में स्कूल की सराहनीय पहल: कोविड से माता-पिता की मौत पर तीन साल तक फीस माफ

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें