जयपुर: पड़ोसियों का झगड़ा सुलझाने के बाद लापता युवक की लाश मिली, हत्या केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Sep 2020, 4:47 PM IST
  • सांगानेर सदर थाना क्षेत्र के सायपुरा आवास की घटना 28 अगस्त को पड़ोस में हो रहे झगड़े के दौरान युवक ने किया था बीच-बचाव 28 अगस्त को युवक के गायब होने पर परिवारीजनों ने थाने में दर्ज कराई थी प्राथमिकी
प्रतीकात्मक तस्वीर 

जयपुर। जयपुर शहर के सांगानेर थाना क्षेत्र में एक युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. देखने से प्रतीत हो रहा है कि युवक की हत्या कर शव को गड्ढे में फेंक दिया गया है.सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस दौरान पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. बता दें कि सांगानेर सदर थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर शव को गड्ढे में फेंक दिया गया था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कर बारे में छानबीन की.

पुलिस के अनुसार युवक की पहचान सांगानेर सदर थाना क्षेत्र के रायपुरा के मंगल महावर के पुत्र गोवर्धन के रूप में हुई. युवक मुहाना मंडी में मजदूरी करता था. 28 अगस्त की रात पड़ोस में ही 2 लोगों में मारपीट की घटना हो गई थी जिसमें युवक बीच-बचाव करने पहुंचा था. इस दौरान उसने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को शांत कराकर घर भेज दिया.

रात 11 बजे भोजन करने के बाद घर से टहलने के लिए कहकर निकला.झगड़ा शांत होने के बाद उसने पड़ोसी युवक रामशरण के साथ शराब पी.इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा. आधी रात तक वापस नहीं लौटने पर परिजनों को आशंका होने लगी. इसके बाद उन्होंने पूरे गांव में युवक की तलाश थी.युवक के नहीं मिलने पर परिजनों ने युवक के गायब होने की सूचना स्थानीय थाने में दी. इस दौरान परिजन अपने स्तर से भी युवक की खोज में लगे हुए थे.

एक अगस्त को पुलिस द्वारा परिजनों को रामगोपाल की मौत की सूचना दी गई. मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था.पुलिस ने परिजनों को शव की शिनाख्त के लिए घटनास्थल पर बुलाया जहां एक युवक की लाश हत्या कर एक गड्ढे में फेंकी गई थी. परिजनों ने शव की शिनाख्त अपने बेटे के रूप में की जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि हत्या करने के बाद गुमराह करने के लिए शव को घटनास्थल से दूर गड्ढे में फेंका गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें