जयपुर: घर जमाई बना हत्यारा, पत्नी और सास को बेरहमी से मार डाला

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 11:28 AM IST
  • जयपुर में डबल मर्डर की घटना सामने आई है. जिसमें एक घर जमाई ने अपनी पत्नी और सास को बेरहमी से मार डाला. दोनों के शव घर में मिले. दोनों की गला काटकर हत्या की गई थी. 
जयपुर: घर जमाई बना हत्यारा, पत्नी और सास को बेरहमी से मार डाला

जयपुर. जयपुर में चाकसू के शिवदासपुरा में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. एक दामाद ने अपनी सास और पत्नी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी घर जमाई था और मृतकों के साथ रहता था. घटना शिवदासपुरा के चंदलाई रोड़ के शिवम नगर की है. खबर के मुताबिक दामाद ने पत्नी और सास की हत्या कर दी. उनके शव पुलिस को घर से ही बरामद हुए. मामले में दामाद को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बताया गया कि एक शख्स अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल में बतौर घर जमाई रहता था. उसने अपनी पत्नी और सास की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी. दोनों के शव घर में खून से लतपथत मिले. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंच कर शिवदासपुरा थाने की पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लिए. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया.

जयपुर: सिक्युरिटी गार्ड ही एटीएम लूटना चाहता था, ऐसे की प्लानिंग

वहीं आरोपी दामाद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने बताया कि अभी आरोपी से पूछताछ की जा रही है और हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि इसके पीछे आपसी मतभेद या प्रॉपर्टी का मामला हो सकता है. मामले की जांच चल रही है. वहीं मौके पर बुलाई गई फॉरेंसिंक की टीम साक्ष्य जुटा रही है. घर में मौजूद सबूतों को जुटाने के साथ आरोपी से पूछताछ जारी है.

जयपुर एयरपोर्ट पर 24 लाख से अधिक मूल्य के सोने के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें