जयपुर: पत्नी के चरित्र पर था शक, हत्या कर खुद ही पहुंच गया थाने

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 09:12 PM IST
  • एक पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. पति ने नींद में सो रही अपनी पत्नी पर गैस सिलेण्डर से वारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया.
मर्डर

गुलाबी नगरी के मालवीय नगर थाना इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. पति ने नींद में सो रही अपनी पत्नी पर गैस सिलेण्डर से वारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया जहां उसने पत्नी की हत्या करने की जानकारी दी.

थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक को कस्टडी में लिया और उसे लेकर उसके घर पहुँचे. वहाँ पर उसकी पत्नी का लहूलुहान शव पड़ा था. पूछताछ में युवक ने चरित्र पर संदेह होने पर नींद में सो रही पत्नी पर भरे हुए गैस सिलेंडर से कई वार कर हत्या करना बताया. पुलिस ने युवक के ससुर की तरफ से मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया.

एसीपी महेन्द्र शर्मा ने बताया कि हत्या की शिकार आशा का विवाह झालाना कच्ची बस्ती निवासी मुकेश खटीक से हुआ था. पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में मुकेश ने बताया कि उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह था. इसके चलते कई दिनों से उसकी हत्या की साजिश रच रहा था. साजिश के तहत शुक्रवार तड़के तीन बजे भरा हुआ गैस सिलेंडर उठाकर पत्नी के सिर पर जोर से मार दिया. फिर कई वार किया जिससे उसकी मौत हो गयी. हत्या करने के बाद वह थाने पर आ गया.

12 साल पहले हुई थी शादी

दूदू निवासी पिता नेमीचंद खटीक ने बताया कि बेटी आशा की वर्ष 2008 में मुकेश से शादी की हुई थी. बड़ी बेटी की मुकेश के बड़े भाई के साथ शादी की थी. लेकिन शादी के बाद से मुकेश मेरी बेटी आशा को मारता पिटता रहता और दहेज की मांग भी करता था. इसके चलते बेटी घर पर आ गई. लेकिन समाज के पंच पटेल और बेटी के ससुर के कहने पर बड़ी बेटी के साथ आशा को भी वापस ससुराल भेज दिया था. यहां पर मुकेश ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. मुकेश को जो भी छोटा मोटा जो काम मिल जाता है, वहीं कर रोजी रोटी चलाता है. आशा की एक सात वर्ष की बेटी और पांच वर्ष का बेटा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें