जयपुर: डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल नौकरी से बर्खास्त, वायरल हुआ था अश्लील वीडियो

Somya Sri, Last updated: Sat, 2nd Oct 2021, 10:28 AM IST
  • डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कॉन्स्टेबल के अश्लील वीडियो बनाने के मामले में नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है. हाल ही में इन दोनों की एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई था. इस वीडियो में हीरालाल सैनी और महिला कॉन्स्टेबल निर्वस्त्र स्विमिंग पूल में अश्लील हरकत करते हुए नजर आए थे. 
जयपुर: डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल नौकरी से बर्खास्त, वायरल हुआ था अश्लील वीडियो

जयपुर: राजस्थान डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कॉन्स्टेबल के अश्लील वीडियो बनाने के मामले में राज्यपाल कलराज मिश्र ने बर्खास्तगी का आदेश जारी कर दिया है. हीरालाल सैनी और महिला कॉन्स्टेबल को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है. हाल ही में इन दोनों की एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. इस वीडियो में हीरालाल सैनी और महिला कॉन्स्टेबल निर्वस्त्र स्विमिंग पूल में अश्लील हरकत करते हुए नजर आए थे. हैरान कर देने वाली बात तो यह थे कि स्विमिंग पूल में महिला कॉन्स्टेबल का 6 साल का बेटा भी मौजूद था.

मालूम हो कि अश्लील वीडियो के वायरल होने के बाद डीएसपी हीरालाल सैनी और लेडी कॉन्स्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया था. डीएसपी और लेडी कॉन्स्टेबल को नौकरी से बर्खास्त करने के पीछे का मकसद है कि आगे कोई पुलिसवाला ऐसी हरकत न करे एयर पुलिस की छवि खराब करने की कोशिश न करे.

REET और सब इंस्पेक्टर परीक्षा के पेपर लीक के विरोध में 5 अक्टूबर को जयपुर में होगा बेरोजगारों का महापड़ाव

गौरतलब है कि लेडी कांस्टेबल के साथ हीरालाल सैनी का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल एक साथ स्वीमिंग पुल में नहाते हुए दिख रहे थे. वीडियो में हीरालाल सैनी और और महिला कांस्टेबल ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी थी. इस वीडियो में महिला कांस्टेबल का नाबालिग बेटा भी दिख रहा था.

वीडियो सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो पुष्कर जिले के एक रिसोर्ट का है. जांच के बाद महिला कांस्टेबल के पास करीबन 50 और ऐसे वीडियो पाए गए हैं. बताया जा रहा है कि जिस दिन ये वीडियो शूट किया गया. उस दिन पुष्कर रिसोर्ट में महिला कांस्टेबल का जन्मदिन था और वो अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने पुष्कर रिसोर्ट गयी थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें