जयपुर: पूर्व पर्यटन मंत्री के सरकारी आवास पर कर्मचारी कोरोना संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 14/08/2020 07:02 PM IST
  • राजस्थान में कोरोना थमने का नाम ही ले रहा है कोरोना के कारण कई लोगो की जान जा चुकी है. लगातार इसका आंकड़ा बढ़ रहा है. वहीं जयपुर के सिविल लाइंस में विधायक व पूर्व पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के सरकारी आवास पर एक कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाया गया है. 
कोरोना संक्रमित

राजस्थान में कोरोना के आंकड़े बढ़ते जा रहे है.प्रदेश में अब तक कुल 845 लोगो की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है जयपुर में एक दिन में 164 मरीज रहे हैं. वहीं सिविल लाइंस में विधायक व पूर्व पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के सरकारी आवास का एक कर्मचारी भी संक्रमित पाया गया है. विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि उनके सरकारी आवास में मौजूद कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आया है. यह बात मुख्यमंत्री को बता दी थी, इसके बाद उनके निर्देश पर एक मेडिकल टीम तत्काल उनके बंगले पर पहुंची. जहां मेडिकल टेस्ट किया गया और तत्काल हमारी रिपोर्ट भी आ गई, जिसमें कर्मचारी पॉजिटिव निकला.वहीं विश्वेंद्र सिंह और अन्य लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

आपको बता दें कि जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 6,978 और कुल मृतक संख्या 157 हो गई है। आज सुबह सबसे ज्यादा मरीज सीकर से 89 मिले, वहीं बीकानेर से 84 और अजमेर से 76 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. इससे पहले जयपुर जिले में गुरुवार को कोविड-19 के रेकॉर्ड 157 नए मामले सामने आए हैं. जबकि 3 की मौत दर्ज की गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें