जयपुर: राखी मनाने गाँव गया परिवार, चोरों ने नगदी समेत कीमती जेवर चुराए

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 01:48 PM IST
  • जयपुर के एक परिवार को रक्षाबंधन पर गाँव जाना भारी पड़ गया. चोरों ने बंद पड़े मकान का फायदा उठाते हुए नगदी समेत कीमती जेवर चुराए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
चोरी

जयपुर में एक परिवार राखी का त्योहार मनाने गाँव क्या गया, चोरों ने खाली घर का फायदा उठाते हुए ताला तोड़ कर हाथ साफ कर लिया. जानकारी के अनुसार जयपुर के थाना करधनी के बालाजी विहार निवासी राजेश यादव राखी के त्योहार पर अपने परिवार के साथ गाँव गए हुए थे. ऐसे में चोरों ने राजेश के खाली मकान को देखकर मौके का फायदा उठाया. चोरों ने घर का ताला तोड़कर सोने और चाँदी के कई कीमती ज़ेवर के साथ नक़दी चुराकर फरार हो गए.

राजेश और उसका परिवार जब गाँव से वापस आया. तब उनको घटना का पता चला. जांच में पाया गया कि चोर घर के मुख्य दरवाज़े का ताला तोड़ कर घर के अंदर दाखिल हुए थे. वे घर में रखी अलमारी के ताले तोड़ कर सोने व चाँदी के कीमती जेवर और हजारों रूपये की नक़दी चोरी करके फरार हो गए . हालांकि, राजेश ने घटना की जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को दे दी है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि जयपुर में इन दिनों चोरी की वारदातें बढ़ती जा रहीं हैं. चोर खाली व बंद मकानों का अपना निशाना बना रहे हैं. स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि पुलिस की नियमित गश्त न होने की वजह से भी चोर इसका फायदा उठा रहे हैं. वहीं कोरोना महामारी के दौरान अधिकतर लोग घर पर ताला लगा कर गाँव गए हुए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें