जयपुर: किशोर गृह से खिड़की तोड़कर चार बालअपचारी हुए फरार

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 02:13 PM IST
  • ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके के सेठी कॉलोनी स्थित संप्रेक्षण एवं किशोर गृह से चार बालअपचारी भाग निकले. खिड़की में लगे लोहे की राड को ब्लेड से काट कर भागे बाल अपचारी.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

जयपुर। ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र स्थित संप्रेक्षण व किशोर गृह से चार बाल अपचारी सोमवार को भाग निकले. बाल अपचारियों ने दीवार में लगे खिड़की के रॉड को तोड़ दिया.

इसके बाद वह खिड़की के सहारे कूदकर भाग निकले. घटना की जानकारी होने पर किशोर गृह के संचालक ने इसकी rसूचना स्थानीय पुलिस को दी. घटना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल कर बाल अपचारियों की तलाश में जुट गई है. बता दें कि ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके में स्थित सेठी कॉलोनी स्थित संप्रेक्षण एवं किशोर गृह से चार बालअपचारी के भागने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर चारों बाल अपचारियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि संप्रेक्षण गृह के अधीक्षक प्रकाश सिंह ने चारों बाल अपचारियों के फरार होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

चारों बाल अपचारी गंभीर अपराधिक प्रकरण में थे. इन चारों पर गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज किए गए थे. जिसके बाद इन्हें बाल सुधार गृह लाया गया था. कई महीनों की रेकी के बाद इन्होंने घटना को अंजाम दिया. सबसे पहले बाल अपचारियो ने लोहे की छड़ काटने वाली ब्लेड का इंतजाम किया. कमरे की कुंडी तोड़कर वह परिसर में आए, जहां से दीवार पर लगे जंगले को ब्लेड से काटकर फरार हो गए.

जयपुर: खड़े वाहनों पर हर माह जयपुर नगर निगम खर्च कर रहा 2.34 लाख रुपये

संप्रेक्षण गृह में चारों बाल अपचारियों के भागने की जानकारी होने पर तुरंत पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस फरार बाल अपचारियों की तलाश कर रही है.पुलिस बाल अपचारियों के घर पर तलाश करने पहुंची थी जहां वह नहीं मिले.पुलिस अभी भी बाल अपचारियों के घर पर नजर बनाए हुए हैं. पुलिस को उम्मीद है कि कभी ना कभी बाल अपचारी अपने घरों पर जरूर लौटेंगे जिसके बाद उन्हें पकड़ लिया जाएगा. इसके अलावा सभी प्रमुख चौराहों, बस अड्डों व स्टेशन पर भी उनकी तलाश की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें