जयपुर गैंगवार: गोली लगी पर जिंदा था, फिर हिस्ट्रीशीटर को पत्थर से कुचलकर मार डाला

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 21st Sep 2021, 7:17 PM IST
  • जयपुर में मंगलवार को गैंगवार में 6 हमलावरों ने हिस्ट्रीशीटर अजय यादव की हत्या कर दी. क्रिमिनल्स ने हिस्ट्रीशीटर पर पहले गोलियां चलाई जिसमें दो गोली लगने से अजय यादव घायल हो गया लेकिन जिंदा था. फिर हमलावरों ने पास पड़े पत्थर से सिर को कुचलकर हिस्ट्रीशीटर की हत्या कर दी.
जयपुर गैंगवार: गोली लगी पर जिंदा था, फिर हिस्ट्रीशीटर को पत्थर से कुचलकर मार डाला [Photo social media]

जयपुर. जयपुर में मंगलवार को दिनदहाड़े हिस्ट्रीशीटर अजय यादव पर हमला करके निर्मम हत्या कर दी. इस दौरान हिस्ट्रीशीटर बनीपार्क में राम मन्दिर के पास एक चाय की दुकान पर अपने साथी सौरभ के साथ स्कोरियो गाड़ी में बैठा था. उसी दौरान दो स्कूटी पर 6 हमलावर आए और अचानक हिस्ट्रीशीटर पर गोली चला दी. गोली चलते हुए अजय गाड़ी से निकलकर बाहर भागा. तब बदमाशों ने उसे एक गोली लगने से घायल हो गया. इस दौरान उसे दो गोली लगी. गोली लगने के बाद भी वह जिंदा था. अजय को जिंदा देख हमलावरों ने उसे घसीटकर पत्थर के पास ले गए और उसका सिर कुचलकर हत्या कर दी. 

पुलिस ने इस वारदात के बारे में बताया कि हिस्ट्रीशीटर अजय यादव के खिलाफ 9 मुकदमे पहले से ही दर्ज थे. वहीं अजय की हुई हत्या को पुलिस गैंगवार होने की आशंका जता रही है. साथ ही पुलिस बदमाशों की तलाश में आसपास लजे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. साथ ही प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ भी कर रही है.इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि अजय यादव ने 2015 में गगन पंडित के ऊपर हमला करवाया था. वहीं इसके उर पहला मुकदमा 1997 में दर्ज हुआ था.

पुलिस के हत्थे चढ़ा बाड़मेर का जितेंद्र सिंह, चंद रूपयों के लिए ISI को बेचता था सेना के सीक्रेट 

हिस्ट्रीशीटर अजय यादव के ऊपर हमले के दौरान तड़ातड़ चली गोलियों की आवाज से वहां पर अफरा-तफरी मच गई. साथ ही गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग सहम गए. वहीं लोग गोलियों की आवाज सुनकर इधर उधर भागने लगे. घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंची और अजय यादव को अप्सताल पहुंचाया. साथ ही जयपुर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें