जयपुर में लिफ्ट के बहाने युवती से गैंगरेप, देर रात पार्टी से लौट रही थी पीड़िता

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Jun 2021, 10:03 PM IST
  • जयपुर में देर रात पार्टी से लौट रही युवती के साथ गैंगरेप की शर्मनाक खबर  सामने आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
जयपुर में कार सवारों ने युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

जयपुर में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके में युवती अपने एक दोस्त के साथ पार्टी में गई थी जहां से लौटते समय दोनों की किसी बात को लेकर अनबन हो गई. युवक पीड़िता को बीच रास्ते में अकेले छोड़कर चला गया था. आरोपियों ने युवती को गाड़ी में लिफ्ट और फिर अपनी हवस का शिकार बना डाला.

मिली जानकारी के अनुसार, पार्टी से लौटते समय अपने दोस्त से अनबन होने के बाद युवती अकेली सड़क पर खड़ी थी तभी गाड़ी में सवार होकर कुछ लड़के वहां आए और युवती को लिफ्ट ऑफर की. देर रात युवती अकेली थी और कोई वाहन भी उपलब्ध नहीं था इसलिए वह युवकों के साथ गाड़ी में बैठ गई. कुछ दूर आगे कार सवारों ने गाड़ी को किसी सुनसान रास्ते पर लेकर चले गए और फिर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

जयुपर ग्रेटर कमिश्नर विवाद केस में महापौर सौम्या गुर्जर समेत तीन पार्षद सस्पेंड

बता दें कि युवती के दोस्त ने उसे भांकरोटा थाना इलाके स्थित 200 फीट बाईपास पर छोड़ा था. गैंगरेप की इस शर्मनाक वारदात के बाद सुबह करीब तीन बजे युवती ने सड़क पर निकलकर उसकी तरफ आ रहे एक वाहन को मदद के लिए रोका. पीड़िता ने उस कार चालक से अपने साथ हुए हादसे के बारे में बताया जिसके बाद कार चालक ने उसे पास ही के भांकरोटा थाने पहुंचा दिया.

पेट्रोल डीजल 7 जून का रेट: जयपुर, जोधपुर, अलवर, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर में महंगा हुआ तेल

थाने पहुंचकर पीड़िता ने पुलिस से अपनी आपबीती सुनाई जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया. पुलिस ने युवति का मेडिकल करवाया और युवति से पूछताछ कर पार्टी में साथ गए उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने युवती के दोस्त से भी पूछताछ की और मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई. इस मामले के तह तक पहुंचने के लिए पुलिस आसपास के सभी इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और इन फुटेज के जरिए ही आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश भी कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें