जयपुर: परिवार संग वृंदावन गई युवती के साथ दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Haimendra Singh, Last updated: Wed, 17th Nov 2021, 1:56 PM IST
  • पांच साल पहले जयपुर की युवती परिवार साथ वृंदावन घुमने गई थी. वहां एक युवक ने युवती के साथ तमंचे के बल पर दुराचार किया. युवक वीडियो के आधार पर युवती से पैसे की डिमांड कर रहा था. जिससे परेशान होकर युवती ने सारी बातें परिवार को बता दी.
जयपुर की युवती के साथ वृंदावन में युवक ने किया रेप.( सांकेतिक फोटो )

जयपुर. राजस्थान के जयपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां परिवार के संग कृष्ण नगरी वृंदावन घुमने गए युवती के साथ एक युवक ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया. युवक वीडियो के आधार पर युवती को लगातार ब्लैकमेल करके पैसे की डिमांड कर रहा था. कुछ दिनों पहले भी युवक ने पैसे की मांग की थी जिसके बाद परेशान होकर लड़की सारी बातें परिवार को बता दी. युवती ने परिजनों के साथ मिलकर युवक के खिलाफ शिकायत की है. शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. परिवार ने पुलिस को बताया है कि हम पांच साल पहले वृंदावन गए थे यह तभी का मामला है.

परिवार ने बताया कि करीब पांच साल पहले उनका परिवार भगवान कृष्ण के दर्शन करने के लिए यूपी के वृंदावन गए थे. यहां पूरा परिवार अहीरपाड़ा स्थित ठाकुरगली के एक होटल में रुका था. परिवार ने वृंदावन में श्रीमद्भभागवत का आयोजन कराया. इस दौरान युवती के परिवार की पड़ोसियों से गहरी दोस्ती हो गई. जिसके कारण परिवार से अच्छी खासी बातचीत होने लगी. एक दिन युवक ने लड़की को घर में अकेला पाकर उसके साथ तमंचे के बल पर दुराचार किया. साथ ही घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी दी, जिसके कारण युवती ने यह बात किसी को नहीं बताई.

राजस्थान सरकार ने VAT में की कटौती, पेट्रोल 4 और डीजल 5 रुपए प्रति लीटर सस्ता

जयपुर लौटने के बाद युवक लड़की से लगातार ब्लैकमेल करके पैसे की डिमांड करने लगा. युवती ने बताया कि कुछ दिनों पहले युवक ने उससे छह लाख रुपए की मांग की. पैसे न देने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी. जिसके बाद युवती न सारी बाते परिवार को बता दी. परिवार ने युवती के साथ में मिलकर युवक की शिकायत की. पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें