जयपुर: इन चौपाटियों पर उठाएं लाइव बैंड के साथ देश-विदेश के लजीज व्यंजन का मजा

Swati Gautam, Last updated: Mon, 1st Nov 2021, 9:02 AM IST
  • सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शाम 6 बजे जयपुर के प्रताप नगर और प्रताप एवेन्यू का लोकार्पण करेंगे. इसके बाद सीएम मानसरोवर चौपाटी का लोकार्पण करने जायेंगे. इन चौपाटियों में कई दुकानें बनाई गई हैं जिनमें देश-विदेश की खाने पीने की चीजे भी मिलेंगी.
जयपुर: इन चौपाटियों पर उठाएं लाइव बैंड के साथ देश-विदेश के लजीज व्यंजन का मजा. file photo

जयपुर. जयपुर के लोगों को दो चौपाटियों की सौगात मिलने जा रही है. बता दें कि आज यानी सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शाम 6 बजे जयपुर के प्रताप नगर और प्रताप एवेन्यू का लोकार्पण करेंगे. इसके बाद सीएम मानसरोवर चौपाटी का लोकार्पण करने जायेंगे. और आखिर में सीएम गहलोत प्रताप नगर में निर्माणाधीन कोचिंग हब प्रोजेक्ट का भी निरीक्षण करेंगे. दोनों चौपाटी लोकार्पण कार्यक्रम में स्थानीय विधायक गंगा देवी और अशोक लाहोटी भी मौके पर उपस्थित होंगे.

ये दोनों चौपाटियां जयपुर के लिए बेहद ही खास होने वाली हैं. इन चौपाटियों की खास बात यह होगी कि दोनों चौपाटियों पर देश-विदेश के लजीज व्यंजन मिलेंगे. प्रशासन द्वारा यह तय किया गया है कि मानसरोवर चौपाटी पर 22 दुकानें बनाई जाएंगी और प्रताप नगर चैपाटी पर 28 दुकानें बनाई जाएंगी जिनमें तरह तरह के खाने पीने को चीज मिलेंगी. यहां फास्ट फूड, इटेलियन फूड, काॅन्टीनेंटल फूड, साउथ इंडियन फूड, राजस्थानी फूड, स्वीट्स, आईस्क्रीम, ज्यूसेज, शेक्स, छाछ, लस्सी सहित कई चीजों का लुफ्त उठाया जा सकेगा.

राजस्थान: मंदिर की छत पर ले जाकर पुजारी ने किया रेप, महिला हुई प्रेगनेंट तो सच आया सामने

इतना ही नहीं जयपुर को शुरू होने वाली इन दोनों चौपाटियों पर दीवाली को देखते हुए यहां लाइव बैंड प्रस्तुतियां होंगी. ये बैंड प्रस्तुतियां पूरे महीने चालू रहेंगी. मालूम हो कि इन चौपाटियों के पूर्ण करने की तारीख 25 अक्टूबर निर्धारित की गई थी. मंडल ने निर्धारित समय में इन चौपाटियों का काम पूरा किया है. इसके साथ ही शुरू होने वाली ये दो नई चौपाटियों पर रात 8 बजे से शहर के लोगों का प्रवेश शुरू होगा. जबकि सामान्य दिनों में ये चौपाटियां सुबह 10 बजे से रात 11 बजे तक खुली रहेंगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें