जयपुर ग्रेटर कार्यवाहक मेयर शील धाभाई के घर के बाहर हुए हमले का सच जानें

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Jun 2021, 10:05 PM IST
  • जयपुर ग्रेटर कार्यवाहक मेयर शील धाभाई के घर के बाहर हुए हमले को लेकर जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने वास्तविक स्थिति से कराया अवगत.
जयपुर ग्रेटर कार्यवाहक मेयर शील धाभाई पर जानलेवा हमला.

जयपुर ग्रेटर नगर निगम की कार्यवाहक मेयर शील धाभाई पर घर के बाहर दो गाड़ी और स्कूटी सवार लोगों के बीच वाहन मोड़ने को लेकर हाथापाई हो गई जिसके बाद स्कूटी पर बैठा एक युवक मारपीट से बचने के लिए कार्यवाहक महापौर शील धाभाई के घर के बगल वाले खाली मकान में कूद गया. इस दौरान वहां शील धाभाई का गार्ड वहां मौजूद था जिन्होंने लोगों के सहयोग से युवक को पकड़ लिया. इस पूरे मामले में पुलिस ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है कि महापौर शीलधाभाई के ऊपर किसी प्रकार का हमला किया गया है.

पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने साफ शब्दों में कार्यवाहक महापौर के ऊपर हुए जानलेवा हमले से इंकार कर दिया. उन्होंने यह भी बताया कि इस पूरी घटना में महापौर शीलधाभाई और उनके गार्ड को किसी प्रकार की शारीरिक क्षति नहीं हुई है. हालांकि इस बात से राजस्थान के सियासी गलियारों में भी हलचल हो गई.

जयपुर निलंबित पार्षदों की याचिका पर कोर्ट ने सरकार से 1 जुलाई तक मांगा जवाब

इस घटना पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और उपनेता प्रतिपक्ष उपेंद्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पर हमला कर दिया. सतीश पूनिया ने कहा गहलोत सरकार के राज्य में बच्चों बूढ़ों और महिलाओं से लेकर महापौर भी सुरक्षित नहीं हैं. इतना ही नहीं राजनीतिक दलों ने यह भी कहा कि गहलोत सरकार अपराध होने से रोकने में फेल हो गई है. वही इस पूरी घटना में बाइक पर सवार युवक मौके से भाग निकला जबकि स्कूटी पर सवार दो युवक पकड़े गए. 

जयपुर पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान, 17 महिलाओं समेत 33 तस्कर गिरफ्तार

बता दें कि लोगों ने दोनों युवक को करणी विहार थाना पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने मामले की जांच में पाया कि इस पूरी घटना में शीलधाभाई पर हमले जैसा कुछ हुआ ही नहीं है. पुलिस ने दोनों युवक के साथ लोहे की रॉड और स्कूटी भी जप्त कर लिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें