जयपुर निलंबन विवाद में पार्षदों की मुश्किलें बढ़ी कोर्ट ने भेजा गिरफ्तारी वारंट

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Jul 2021, 2:24 PM IST
  • यपुर ग्रेटर नगर निगम आयुक्त से मारपीट और अभद्रता के मामले में निलंबित तीन पार्षदों समेत चार पार्षदों पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई हैं.
जयपुर ग्रेटर नगर निगम आयुक्त से मारपीट और अभद्रता के मामले में निलंबित तीन पार्षदों समेत चार पार्षदों पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई हैं. प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर ग्रेटर नगर निगम आयुक्त से मारपीट और अभद्रता के मामले में निलंबित तीन पार्षदों समेत चार पार्षदों पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई हैं. जयपुर महानगर द्वितीय क्षेत्र के अतिरिक्त मुख्य महानगर मैजिस्ट्रेट क्रम 8 ने मामले में हाजिर नहीं होने के कारण गुरुवार को चारो पार्षदों को गिरफ्तारी वारंट से तलब किया गया. निलंबित महापौर सौम्या गुर्जर ने हाजिरी में छूट मांगी थी कोर्ट ने उन्हें 15 दिन का समय दिया. इससे पहले ज्योति नगर थाना पुलिस की ओर से सौम्या गुर्जर , पार्षद पारस जैन , अजय सिंह , शंकर शर्मा और रामकिशोर प्रजापति के खिलाफ पेश आरोप पत्र पर कोर्ट ने परसंज्ञान लिया.

राजस्थान में महीने भर से चले रहे नगर निगम विवाद में हाईकोर्ट ने पार्षदों समेंत निलंबित मेयर की मुश्किलें बढ़ा दी है. एक तरफ जहां कोर्ट ने सरकार के द्वारा पेश किए गए रिपोर्ट को अधूरा बताकर पुलिस को फटकार लगाई थी वहीं दूसरी तरफ तीनों पार्षदों समेत चार को गिरफ्तारी वारंट भेज दिया है. जयपुर ग्रेटर नगर निगम निलंबित मेयर सौम्या गुर्जर ने राजस्थान हाईकोर्ट से अपने बच्चों के स्वास्थ्य खराब होने का कारण बताकर 15 दिनों का समय लिया है.

RSS नेता के खिलाफ केस दर्ज होने पर BJP ने ACB और कांग्रेस को घेरा

जयपुर नगरआयुरक्त के साथ अभद्रता करने की घटना प्रदेश में दो पार्टियों के बीच की लड़ाई बन चुकी है. बता दें कि बीते दिन ही एसीबी ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के नेता निरंबाराम के खिलाफ रिश्वतखोरी मामले में शिकायत दर्ज किया है. जिसपर भाजपा ने एसीबी समेत कांग्रेस पार्टी को घेर लिया है. एसीबी ने निलंंबित मेयर सौम्या गुर्जर के पति राजाराम गुर्जर और बीवीजी कंपनी को एक वायरल वीडियों की जांच के बाद हिरासत में ले लिया है. उसी मामले में आरएसएस नेता को भी एसीबी ने कार्रवाई की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें