जयपुर: चौमूं में कांस्टेबल ने खुद को गोली मारी, परिवार में विवाद से परेशान था

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Sep 2020, 3:36 PM IST
  • जयपुर. देर रात करीब दो बजे थाने आया और मालखाने में रखी बंदूक निकालकर ले गया. क्वार्टर में अकेले रहता था हेड कांस्टेबल.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

जयपुर| जयपुर के चौमूं के पास सामोद थाने के हेड कांस्टेबल ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा भी मौके पर पहुंचे. जानकारी के अनुसार, हेड कांस्टेबल का नाम श्रीराम बताया जा रहा है. 

रविवार देर रात करीब दो बजे श्रीराम थाने आया था। यहां मालखाने में रखी बंदूक निकालकर ले गया. देर रात ही हेड कांस्टेबल ने अपने क्वार्टर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. माना जा रहा है कि कूलर की आवाज तेज होने के वजह से आसपास के घरों में गोली की आवाज सुनाई नहीं दी. सुबह करीब 6.30 बजे घटना की सूचना थाने में मिली.

परिवार में चल रहा था विवाद

बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल श्रीराम क्वार्टर में अकेला ही रहता था. उसके घर में पारिवारिक विवाद चल रहा था. फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं किया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची. 

शिक्षा रैंकिंग में प्रदेश में प्रथम स्थान पर रहा जयपुर

साथ ही एसडीएम अभिषेक सुराना, सामोद सरपंच प्रतिनिधि भगवान सहाय गिरना, पूर्व जिला पार्षद महेंद्र चौधरी भी मौके पर पहुंचे. शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवाया गया है. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें