जयपुर: शॉट सर्किट से लगी मकान में आग, व्यक्ति की जलकर हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 9:06 PM IST
  • राजस्थान की राजधानी जयपुर के पास स्थित नागौर एक व्यक्ति के जिंदा जलने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नागौर के डीडवाना थाना क्षेत्र में एक मकान में आग लग गई और इस घटना में एक व्यक्ति की जिंदा जलकर मौत हो गई.
 जयपुर में एक मकान में आग लग गई और इस घटना में एक व्यक्ति की जिंदा जलकर मौत हो गई

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के पास स्थित नागौर एक व्यक्ति के जिंदा जलने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नागौर के डीडवाना थाना क्षेत्र में एक मकान में आग लग गई और इस घटना में एक व्यक्ति की जिंदा जलकर मौत हो गई. जिंदा जले व्यक्ति का नाम विजय बताया जा रहा है, जिसकी उम्र करीब 25 है. बताया जा रहा है कि आगर लगने से जहां घर के बाकी लोग सुरक्षित बाहर निकल गए तो वहीं विजय आग में जिंदा जल गया.

इस मामले को लेकर थानाधिकारी नरेंद्र ने भी बात की. थानाधिकारी के मुताबिक मकान में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. रिपोर्ट के अनुसार घर में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई और पूरे घर में धुआं फैल गया. जहां एक तरफ घर में रह रहे बाकी लोग सुरक्षित बाहर निकल गए तो वहीं धुएं की चपेट में वहां 25 वर्षीय विजय आ गया. धुएं के कारण विजय बेहोश हो गया और घर से बाहर नहीं निकल पाया.

जयपुर में कट्टे में रोता मिला नवजात, हॉस्पिटल पहुंचाया तो तोड़ दिया दम

मकान में लगी आग को बुझाया गया और उसके बाद विजय को वहां ढूंढा गया. लेकिन आग लगने त विजय बुरी तरह से झुलस चुका था और उसका शव मकान के अंदर को मिला. थानाधिकारी ने बताया कि विजय को बचाया नहीं जा सका. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें