मॉल में सेल्फी लेना पड़ा भारी, पोज के चक्कर में थर्ड फ्लोर से नीचे लड़की पर गिरा युवक, मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 26th Dec 2021, 8:22 PM IST
  • जयपुर के हाइपर सिटी मॉल एक युवक सेल्फी खींचने के चक्कर में तीसरी मंजिल से निचे गिरा. जिसके चलते उसकी मौत हो गई. वहीं इस दौरान युवक नीचे खड़ी युवती के ऊपर जा गिरा. जिसमें युवती भी घायल हो गई.
मॉल में सेल्फी लेना पड़ा भारी, पोज के चक्कर में थर्ड फ्लोर से नीचे लड़की पर गिरा युवक, मौत

जयपुर. आजकल युवाओं में सेल्फी लेने का प्रचलन और केज काफी बढ़ गया है. वहीं कभी कभी सेल्फी लेना भी युवाओं के लिए संकट और मौत का करण बन जाता है. इतना ही नहीं सेल्फी लेने के चक्कर में कई युवा अपनी जान भी गवा चुके है. लेकिन इसके बावजूद भी सेल्फी लेने के शौकीन सबक नहीं ले रहे है. सेल्फी के चक्कर में जयपुर में एक मॉल में युवक तीन मजिल ऊपर से निचे जा गिरा. जिसके चलते उसकी मौत हो गई. इस हादसे में युवक निचे खड़ी युवती पर जा गिरा जिसके चलते लड़की भी घायल हो गई.

सेल्फी के चक्कर में मॉल में युवक की गिरने का हादसा झोटवाड़ा थाना क्षेत्र में स्थित हाइपर सिटी मॉल का बताया जा रहा है. मॉल में जिस समय हादसा हुआ उस दौरान वहां पर काफी लोग मौजूद थे. युवक मॉल के तीसरे मंजिल पर सेल्फी ले रहा था. इस दौरान बैलेंस बिगड़ा और धड़ाम से निचे आ गया. जब युवक नीचे गिरा तो नीचे एक युवती खड़ी थी. जिसके ऊपर युवक जा गिरा. जिसके चलते युवती भी घायल हो गई. वहीं इस हादसे सुचना किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया.

बहन से था ममेरे भाई का अफेयर, पत्नी बनना चाहा तो रेप करके मार डाला

इस हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि मॉल में कई शोरूम है. जिन्होंने डिस्काउंट दे रखा है. साथ ही क्रिसमस के मौके पर मॉल में सजावट भी कि गई थी. जिसके चलते अन्य दिनों कि तुलना में मॉल में कई गुना भीड़ थी. इस दौरान ही युवक सेल्फी लेने के चक्कर में तीसरी मंजिल से निचे गिर गया. जिसके चलते उसकी मौत हो गई. वहीं जिस युवती के ऊपर गिरा वह भी बुरी तरह से घायल हो गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें