UPSC एग्जाम को टिप्स लेने बिना परमिशन IAS टीना डाबी के चेंबर में घुसा अंजान शख्स, गिरफ्तार

Somya Sri, Last updated: Wed, 13th Oct 2021, 2:12 PM IST
  • राजस्थान सचिवालय में IAS टीना डाबी के चेंबर में अचानक एक अनजान शख्स बिना परमिशन घुस गया. मौके पर उसकी गिरफ्तारी हो गई तो पूछताछ में बताया कि सिविल सर्विस की तैयारी कर रहा है और टीना डाबी से यूपीएसएसी परीक्षा के लिए गाइडेंस लेने आया था. पढ़िए पूरा मामला.
IAS टीना डाबी (फाइल फोटो)

जयपुर. कश्मीरी मूल के IAS पति आमिर अतहर से हाल ही में तलाक लेकर सुर्खियों में रहनी वाली आईएएस टीना डाबी के चेंबर में एक बार फिर एक अंजान शख्स घुस गया. कुछ समय पहले भी ऐसी ही खबर आई थी. हालांकि, टीना डाबी के दफ्तर में बिना परमिशन आने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस से उसने बताया कि वह सिविल सर्विस की तैयारी कर रहा है और यूपीएसएसी एग्जाम के लिए टिप्स लेने आया था. जानिए पूरा मामला. 

 मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को राजस्थान सचिवालय में आईएएस टीना डाबी के चेंबर में अचनाक से एक अनजान व्यक्ति घुस गया. भीड़ भाड़ की वजह से अनजान शख्स ने पास बनवाकर बिना किसी परमिशन एंट्री ले ली.  वह इससे पहले भी बिना पास बिना परमिशन के टीना डाबी के चेंबर में घुस चुका है. हालांकि, चेंबर में घुसते ही स्टाफ ने तुरंत सिक्योरिटी को बुला लिया. जिसके बाद पुलिस ने शांति भंग करने के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने टीना डाबी के चेंबर में घुसने का कारण बताया.

अनजान शख्स की पहचान राधेश्याम मौर्य के रूप में हुई जो यूपी के सिद्धार्थनगर का रहने वाला है. मंगलवार को सचिवालय में पास बनवा कर सीधे बिना किसी परमिशन आईएएस टीना डाबी के चेंबर में घुस गया था. हालांकि, चेंबर में बैठे स्टाफ ने तुरंत सिक्योरिटी को बुला लिया. उसके बाद आरोपी को शांति भंग के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक सिविल सेवा की तैयारी कर रहा है. आईएएस टीना डाबी आईएएस की टॉपर रही हैं. अनजान व्यक्ति टीना डाबी से परीक्षा को लेकर जानकारी लेना चाहता था. इसलिए वो टीना डाबी के चैंबर में घुस गया था.

CM उम्मीदवार बने बैठे BJP नेताओं में सेंस नहीं, मूर्ख और बेवकूफ हैं: अशोक गहलोत

बता दें कि यह अंजान शख्स पहले भी बिना अनुमति के चैंबर में आ चुका है. 17 अगस्त को आरोपी बिना परमिशन के टीना डाबी के चैंबर में परीक्षा की जानकारी को लेकर घुस गया था. हालांकि इस बार आरोपी को धारा 151 के तहत शांतिभंग मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि बिना परमिशन सरकारी अफसर के चेंबर में घुसना सरासर गलत है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें