ससुराल वालों ने पहले महिला से मारपीट की फिर निर्वस्त्र कर घर से निकाला, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Mon, 23rd Aug 2021, 4:06 PM IST
  • महिला का आरोप की ससुराल वालों ने पहले उसके साथ मारपीट की और फिर नग्न कर घर से बाहर निकाल दिया. चिखने- चिलाने पर भी परिवार वालों ने दरवाजा नहीं खोला तो आसपास रहने वाले लोगों ने मदद की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
ससुराल वालों ने पहले महिला से मारपीट की फिर निर्वस्त्र कर घर से निकाला, केस दर्ज

जयपुर: जयपुर में रक्षाबंधन से एक दिन पहले एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया गया. महिला के इज्जत के साथ खेलवाड़ किया गया. महिला का आरोप है की परिवार के सदस्यों ने पहले मारपीट की और फिर नग्न कर घर से बाहर निकाल दिया. चिखने- चिलाने पर भी परिवार वालों ने दरवाजा नहीं खोला तो आसपास रहने वाले लोगों ने मदद की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पीड़ित महिला ने आज शास्त्री नगर थाने में अपना बयान दर्ज कराया है. मामला दर्ज होने की जानकारी मिलते ही परिवार के अधिकतर सदस्य घर छोड़कड़ गायब हो गए. इस मामले की जांच कर रही शास्त्री नगर पुलिस ने बताया की पीडिता ने अपने पति और सास– ससुर समेत परिवार के पाँच लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पीड़िता के अनुसार शादी के शुरुआत से ही किसी न किसी बात को लेकर परिवार में विवाद चलता रहता था. मायके वाले ने कई बार आकर समझौता कराने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी. 

Railway Job: कोंकण रेलवे में टेक्निकल असिस्टेंट के लिए बिना परीक्षा सीधी भर्ती

पिछलों कुछ दिनों से विवाद ज्यादा बढ़ गया था. पीड़ित महिला का आरोप है की वह 21 अगस्त शनिवार को घर पर थी. आचनक सवेरे -सवेरे पति और सास ससुर ने महिला को पीटना शुरू कर दिया. कपड़े भी फाड़ दिए. और फिर लगभग निर्वस्त्र करके घर से बाहर निकाल दिया. घर का दरवाजा भी बंद कर लिया. घर के बाहर नग्न अवस्था में खड़ी पीडिता ने कई बार गेट खोलने को बोल पर परिवार वालों ने एक न सुनी. आसपास के लोगों ने महिला की मदद की. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें