जयपुर: दोस्त से मज़ाक करना पड़ा भारी, साथी को तीसरी मंजिल से फेंका नीचे

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Sep 2020, 9:01 PM IST
  • जयपुर. दोस्त के सिर पर गंभीर चोटें, हाथ-पैर फ्रेक्चर, पुलिस ने घायल को एसएमएएस अस्पताल में भर्ती कराया. दोस्त को तीन मंजिला इमारत से फेंकने वाले रॉबिन को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

जयपुर। कमरे की लाइट के स्विच ऑफ करने पर एक युवक ने अपने दोस्त को 3 मंजिला इमारत से नीचे फेंक दिया जहां दोस्त की हालत गंभीर बताई जा रही है. तीन मंजिला इमारत से गिरने पर उसके हाथ पैर टूट चुके हैं. सिर में गहरी चोटें आई हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

दरअसल मामूली से विवाद में एक युवक ने अपने ही साथी को उठाकर तीन मंजिल से नीचे सड़क पर फेंक दिया. तीन मंजिला इमारत से गिरने के बाद घायल युवक सड़क पर दर्द से छटपटाता रहा. वहीं घटना को अंजाम देने वाला युवक अपने साथी को सड़क पर तड़पता छोड़ कर भागने की फिराक में था, जिस पर स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. घायल युवक के तहरीर के आधार पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है.

जांच कर रही मोती डूंगरी थाना पुलिस के एसआई राकेश कुमार ने बताया कि चंदन मंडल और रॉबिन बर्मन दोनो बिहार के ही रहने वाले हैं और पिछले काफी समय से जयपुर में ही ढाबों और अन्य जगहों पर काम कर रहे हैं. दोनों काफी समय से एक ही ढाबे पर अन्य साथियों के साथ काम कर रहे थे. सोमवार को रॉबिन और चंदन मंडल का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था.

जयपुर पुलिस ने की सट्टेबाजों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही, 50 हजार नगद बरामद

आपको बता दें कि विवाद इतना बढ़ा कि दोनो ने एक दूसरे पर हमला कर दिया. लेकिन उस समय तो अन्य साथियों ने इनको छुड़ा दिया लेकिन कल शाम फिर से किसी बात को लेकर विवाद हुआ तो रॉबिन ने साथी चंदन को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया.उसके सर पर गंभीर चोट लगी और हाथ-पैर कई जगह से फ्रेक्चर हो गए. पुलिस ने उसे SMS अस्पताल में भर्ती कराया. उधर रॉबिन अपने गांव भागने की फिराक में था लेकिन उसे दबोच लिया गया. पुलिस ने बताया कि पूरा विवाद मामूली से मजाक को लेकर हुआ था. चंदन ने मजाक में लाइट बंद कर दी थी तो रॉबिन ने गुस्से में उसे फेंक दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें