सास ने बहू के प्रेमी की हत्या करवाई, बदनामी से नाराज सास ने बेटे व मुंहबोले भाइयों के साथ बनाया प्लान

Sumit Rajak, Last updated: Thu, 2nd Dec 2021, 11:26 PM IST
  • जयपुर में सास ने अपने पुत्र और मुंह बोले भाइयों के साथ मिलकर बहू के प्रेमी की हत्या कर दी. गुरुवार को पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सास रेशमा अब भी फरार है.  मृतक विक्की से रेशमा के बड़े बेटे की पत्नी के प्रेम संबंध था. रेशमा की बहू और विक्की के अवैध संबंधों की बात कॉलोनी में सामने आ गई थी. बदनामी से नाराज सास ने छोटे बेटे गोलू उर्फ राज के साथ मिलकर विक्की की हत्या का प्लान बनाया.
प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर. जयपुर में सास ने अपने पुत्र और मुंह बोले भाइयों के साथ मिलकर बहू के प्रेमी की हत्या कर दी. गुरुवार को पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सास रेशमा अब भी फरार है. पकड़े गए चारो आरोपियों की पहचान धूलकोट के हरिजन बस्ती के निवासी अनिल उर्फ पप्पू हरिजन (40), दीपक कुमार हरिजन (32), कानाराम (23) और मास्टरमाइंड राज उर्फ गोलू हरिजन (18) को गिरफ्तार किया है.  डीसीपी (पूर्व) प्रहलाद कृष्णियां ने कहा कि मृतक विक्की (25) इलेक्ट्रिशियन का काम करता था. वह धूलकोट निवासी रेशमा के यहां किराए के मकान में रहता था. 

विक्की के रेशमा के बड़े बेटे की पत्नी से प्रेम संबंध बन गया था. बताया जा रहा कि रेशमा ने एक-दो बार उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में भी देखा था. जिसके बाद विक्की वहां से कमरा खाली करके चल गया था. लेकिन रेशमा की बहू और विक्की के अवैध संबंधों की बात कॉलोनी में सामने आ गई.  बदनामी से नाराज सास ने छोटे बेटे गोलू उर्फ राज के साथ मिलकर विक्की की हत्या का प्लान बनाया. गाेलू उर्फ राज ने अपने साथ दोस्त दीपक, मुंह बोले मामा कानाराम और अनिल को वारदात  को अंजाम देने लिए इस प्लान में शामिल कर लिया.

RSMSSB motor vehicle SI Recruitment: राजस्थान मोटर वाहन SI भर्ती के लिए आवेदन, जानें डिटेल्स

एसीपी सुरेश सांखला ने कहा कि 28 नवंबर को रेशमा की बहू घर में बिना बताए चली गई थी. सास को लगा कि यह सब विक्की की वजह से जा रही है. उसे उस दिन टोंकी भी थी. हालांकि वह अपने पति से झगड़ा होने के बाद महिला थाने में शिकायत करने गई थी. बताया जा रहा कि रेशमा 29 नवंबर को जयपुर पहुंची, और बेटे व तीन अन्य आरोपियों के साथ मिलकर विक्की को गाड़ी में बैठा लिया. रास्ते में रेशमा और चारो आरोपियों ने मिलकर शराब पी. साथ ही मृतक को भी शराब पिलाई. इसके हाद बहू के बारे में पूछने पर उसने इंकार कर दिया. सभी आरोपी टोंक से जयपुर आए और बस्सी पहुंचे. जहां राजाधोक टोल प्लाजा के पास  सूनसान जगह पर पहुंच कर विक्की का सिर फोड़कर मार डाला. फिर वारदात के बाद  वहां से फरार हो गए. 30 नवंबर को जयपुर के बस्सी इलाके में युवक का शव मिला. बस्सी थाना पुलिस ने वारदात में शामिल महिला के छोटे बेटे, दो मुंह बोले भाई और एक अन्य युवक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही कार को भी बरामद  कर लिया है.

पति-पत्नी विवाद केस में SC का फैसला- बच्चे की परवरिश की जिम्मेदारी पिता की

विक्की का पता नहीं चलने पर पिता ने 29 नवंबर को नाहरगढ़ थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई.जिसके 30 नवंबर को विक्की को खोजने की जांच शुरू हो गई. पुलिस ने टोल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. इसके बाद टोल पर एक गाड़ी नजर आई. जब जांच पड़ताल शुरू की तो पुरानी बस्ती का जानकारी सामने आई. पुलिस के संदेह होने पर पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हुआ. साथ ही अवैध संबंध की भी जानकारी सामने आई. इस केस में बस्सी थानाप्रभारी भूपेंद्र सिंह की टीम ने अहम रोल निभाया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें