जयपुर: थाना परिसर में फेसबुक लाइव आकर युवक ने खाया जहर, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

Haimendra Singh, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 10:38 AM IST
  • पिता की गिरफ्तारी के डर से एक युवक ने थाना में Facebook पर लाइव आकर जहर खा लिया. वारदात के बाद थाना में हंगामा मच गया है. पुलिस ने आनन-फानन में युवक को जिला अस्पताल में एडमिट कराया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद युवक को जयपुर रेफर कर दिया.
फेसबुक पर लाइव आकर युवक ने थाने में खाया जहर.( सांकेतिक फोटो )

जयपुर. राजस्थान के जयपुर एक अजीब मामला सामने आया है यहां एक युवक ने पिता की गिरफ्तारी के डर से सोशल मीडिया फेसबुक(Facebook Live) पर लाइव जाकर थाना परिसर में ही जहर खा लिया. युवक के जहर पीने के बाद जहर पीने के बाद थाना परिसर में हड़कंप मच गया. सिपाही और अन्य अधिकारी युवक को लेकर बीडीएम जिला अस्पताल पहुंचे, प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर की टीम ने युवक को जयपुर रेफर कर दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जयपुर के कोटपूतली थाना क्षेत्र में दो परिवार रहते है. दोनों ही परिवारों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है. दीपावली पर आतिशबाजी को लेकर दोनों परिवारों में फिर से झगड़ा हो गया जिसके बाद मौके पर पहुंची कोटपूतली थाना पुलिस दोनों ही परिवार के कुछ लोगों को थाने ले आई. पिता के बारे पूछताछ करने पहुंचा एक युवक को किसी ने बताया की उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद युवक ने थाना परिसर में फेसबुक पर लाइव आकर जहर पी लिया. थाना में जहर पीते देख पुलिस कर्मियों को होश उड़ गए. पुलिस कर्मी तत्काल युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों की टीम ने शुरुआती इलाज के युवक को जयपुर के लिए रेफर कर दिया.

दिवाली पर गहलोत सरकार का बिजली कर्मियों को बड़ा तोहफा, मिलेगा 6 हजार से ज्यादा बोनस

पिता की गिरफ्तारी के डर से खाया जहर

मिली सूचना के अनुसार, पिता की गिरफ्तारी की सूचना मिलने के बाद से युवक की व्यवहार में बदलाव आ गया था. सभी लोग इस बात से हेरान हो गए केवल गिरफ्तारी के डर से ही युवक ने जहर खा लिया. मिली सूचना के अनुसार, युवक की हालत में सुधार हो रहा है. पुलिस का कहना है कि युवक के ठीक हो जाने के बाद युवक से इस बात की पूछताछ की जाएंगी कि युवक ने इतना बड़ा फैसला कैसे कर लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें