जयपुर: पड़ोसी ने दो वर्षीय मासूम के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 16/09/2020 11:11 PM IST
  • जयपुर. किशोर की अमानवीय हरकत के चलते पुलिस ने किया गिरफ्तार, घर में घुसकर किशोर ने दो वर्षीय मासूम से किया दुष्कर्म. पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत दर्ज किया मुकदमा. जयपुर के कोतवाली सीकर थाना क्षेत्र के मुहाना इलाके की घटना.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

जयपुर। जयपुर के कोतवाली सीकर थाना क्षेत्र में एक घिनौना मामला प्रकाश में आया है. कोतवाली थाना क्षेत्र के मुहाना इलाके में पड़ोस के एक किशोर ने घर में घुसकर 2 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म किया. मासूम के रोने की आवाज सुनकर घर वालों ने उसे पकड़ लिया जिसके बाद घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर को हिरासत में ले लिया.

पुलिस ने बताया कि पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है. बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के मुहाना इलाके के सीकर हाल कनक विहार कॉलोनी में एक व्यक्ति ने उसकी 2 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला थाने में दर्ज करवाया है.

इस दौरान व्यक्ति ने लिखित तहरीर देकर एक किशोर के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किए जाने का अनुरोध किया है. आरोप है कि 10 सितंबर को पड़ोस के एक किशोर ने कमरे में सो रही उसकी 2 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किया. कमरे में उसकी 2 वर्षीय बेटी अकेली सोई हुई थी.

जयपुर पुलिस ने की सट्टेबाजों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही, 50 हजार नगद बरामद

सूनसान देखकर पड़ोस का युवक किशोर घर में घुस गया. इस दौरान घर में कोई नहीं था जिसके बाद उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. लगातार बच्ची के रोने की आवाज सुनकर परिजन दौड़े. परिजन जब तक कुछ समझ पाते किशोर घर से फरार हो गया.

घर के अंदर पहुंचते ही परिजन अवाक रह गए. अंदर पहुंच कर बच्चे की रोने की कारण जब तक समझ पाते तब तक किशोर भाग चुका था. कमरे के अंदर पहुंचकर परिजनों को बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने के मामले की जानकारी हुई. पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें