जयपुर: ऑनलाइन सट्टा लगाते नौ गिरफ्तार, 37.50 लाख की नगदी बरामद

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Sep 2020, 9:50 AM IST
  • जयपुर. वनडे मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाने में नौ लोगों को सीएसटी ने गिरफ्तार किया. सटोरियों के पास से 37.50 लाख नगद तथा सात करोड़ रुपए की पर्चियां बरामद की है. पुलिस कमिश्नर के अनुसार पिछले कई दिनों से ऑनलाइन क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने की सूचनाएं मिल रही थी.
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर| जयपुर के प्रतापनगर इलाके में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे वनडे मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाने में नौ लोगों को कमिश्नर की सीएसटी टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इन सटोरियों के पास से 37.50 लाख नगद तथा सात करोड़ रुपए के हिसाब की पर्चियां भी बरामद की है. यह सट्टा राजेश भाई सिकंदर तथा मयूर भाई के निर्देश पर संचालित हो रहा था.

पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि पिछले कई दिनों से ऑनलाइन क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने की सूचनाएं मिल रही थी. एडिशनल डीसीपी सुलेश चौधरी, इंस्पेक्टर लखन खटाना व सुरेंद्र यादव के नेतृत्व में टीमें गठित की गई और उन्हें निर्देश दिए गए कि शीघ्र ही सटोरियों को गिरफ्तार करे. पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए अंकित जैन, योगेश जैन, अतुल मंगल, आशीष जैन, रवि कुमार जैन निवासी टोंक स्थित देवली, प्रदीप जैन, नितिन कुमार जैन केकड़ी अजमेर, मनीष बेदी हनुमान नगर भीलवाड़ा, शुभम जैन सेक्टर 17 प्रतापनगर को गिरफ्तार किया है.

जयपु: पूर्व उपमुख्यमंत्री सहित दो पूर्व मंत्रियों को खाली करना होगा बंगला!

पुलिस ने मौके से तीन बाइक, चार स्कूटी, एक कार, दो लैपटाप तथा 13 मोबाइल सहित एलईडी हार्ड डिस्क सहित कई उपकरण बरामद किए है. बताया कि एएसआई द्वारका प्रसाद को सूचना मिली थी कि प्रताप नगर के सेक्टर 10 के एक मकान में सट्टा लगाया जा रहा है. इस पर पुलिस टीम ने दबिश देकर कार्यवाही को अंजाम दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें